दुनिया

US Company Women Lawyer Spend 10 Million Of Fund By Playing Gambling In Vegas


US Women Fraud: अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया में रहने वाली एक महिला वकील ने लास वेगास में जुआ और पार्टी करने के लिए कंपनी फंड के लगभग 82 करोड़ रुपए उड़ा दिए. इस बात की जानकारी, फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के हवाले से दी गई. 

अमेरिका के मीडिया आउटलेट के अनुसार, सारा जैकलीन किंग एक ब्रिटिश लोन देने वाली कंपनी में काम करती है. वो लास वेगास के ट्रिप के दौरान व्यान होटल में रुकी थी. इस दौरान उस महिला ने कंपनी के फंड से जुड़े पैसों का खुल कर इस्तेमाल किया और लार्जर दैन लाइफ जिंदगी जीने की कोशिश की.

किंग लेंडिंग को कई लोन दिए

कैलिफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के सदर्न डिवीजन में 11 फरवरी को दायर याचिका में महिला पर होटल में रहने के दौरान नॉनस्टॉप जुआ खेलने का आरोप लगाया गया है, जिसमें ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स स्थित एलडीआर इंटरनेशनल लिमिटेड ने दावा किया कि धोखाधड़ी, सिटिजन चोरी और लिखित दायित्वों का उल्लंघन कार्रवाई के मुख्य कारणों में से एक थे.

मीडिया आउटलेट के हवाले से जानकारी दी गई कि लोन देने वाली फर्म ने दावा किया कि पिछले साल 2022 के जनवरी और अक्टूबर महीने के बीच, उन्होंने किंग लेंडिंग को कई लोन दिए, जिसका उद्देश्य दूसरे लोगों को लोन देने के लिए रकम का इस्तेमाल करना था. मुकदमे के अनुसार, लोन की गारंटी कीमती धातुओं से बने सिक्कों, महंगे वाहनों, गहनों, याट और पेशेवर खेल अनुबंधों से आय का वादा करके दी गई थी.

97 बार लोन दिए गए थे

LDR इंटरनेशनल लिमिटेड की तरफ से किंग लेंडिंग को $10,258,500 (84.9 करोड़ रुपये) के कुल 97 बार लोन दिए गए थे. दस्तावेजों के अनुसार, लोन को गलत साबित करने के लिए लोन लेने वाली थर्ड पार्टी के झूठे नामों का इस्तेमाल किया गया था. दायर याचिका के अनुसार व्यान लास वेगास रिसॉर्ट और होटल में चली गई और वो वहां छह महीने तक रही और 24*7 घंटे जुआ खेला.

इसमें यह भी उल्लेख किया गया है कि महिला ने सबूत दिया है कि उसके नाम पर केवल $11.98 (991 रुपये) हैं, फिर भी वह 9 फरवरी तक LDR इंटरनेशनल लिमिटेड और उसके एजेंटों को झूठे कंट्रेक्ट भेज रही हैं. महिला का का दावा है कि उसने सारा पैसा खर्च कर दिया है और उसके नाम पर कोई पैसा नहीं बचा है.

ये भी पढ़ें:Taliban: अफगानिस्तान में कंडोम पर बैन, तालिबान ने मुस्लिमों के खिलाफ बताया पश्चिमी देशों की साजिश

#Company #Women #Lawyer #Spend #Million #Fund #Playing #Gambling #Vegas

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button