मनोरंजन

Urvashi Rautela Supports Sonali Kulkarni Over Her Lazy Women Statement | Urvashi Rautela ने किया Sonali Kulkarni के ‘आलसी लड़कियों’ वाले बयान का समर्थन, कहा


Urvashi Rautela Supports Sonali Kulkarni: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी के महिलाओं को आलसी कहने के बयान के बाद से ही लगातार विवाद छिड़ा हुआ है. इस बयान को लेकर जहां एक्ट्रेस को काफी ट्रोल होना पड़ा वहीं कई सेलेब्स ने इस पर आपत्ति भी जताई. लेकिन अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उनके समर्थन में आ गई हैं. हाल ही में एक इवेंट में पहुंची उर्वशी ने सोनाली के बयान का समर्थ किया और इसके मायने भी बताए. 

उर्वशी रौतेला का सोनाली कुलकर्णी के विवादित बयान पर रिएक्शन देते हुए एक वीडियो सामने आया है. उनका कहना है कि यह कमेंट उन पर लागू नहीं होती, क्योंकि वह इंडस्ट्री में एक बाहरी व्यक्ति हैं. उर्वशी ने कहा, ‘देखिए, बात यह है कि यह बात मुझ पर लागू नहीं होती क्योंकि हर कोई जानता है कि मैं एक बाहरी व्यक्ति हूं. और हर कोई जानता है कि मैं कितना मेहनती हूं. मैंने बॉलीवुड में करियर बनाया है. दुनिया भर में प्रशंसक मुझे जानते हैं. मैं दो बार मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीतने वाली इकलौती भारतीय लड़की हूं. मैं मिस यूनिवर्स बनने वाली इतिहास की सबसे कम उम्र की जज हूं. इसलिए यह मुझ पर लागू नहीं होता. यह उद्धरण सभी वेल्ली (बेरोजगार) लड़कियों पर लागू होता है.”


विवाद के बाद सोनाली ने मांगी थी माफी

सोनाली के बयान की आलोचना के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि उनका इरादा किसी को आहत पहुंचाने का नहीं था. उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि “खुद एक महिला होने के नाते, मेरा इरादा अन्य महिलाओं को चोट पहुंचाना नहीं था. वास्तव में, मैंने हमारे समर्थन में बार-बार खुद को बड़े पैमाने पर व्यक्त किया है और यह एक महिला होने के नाते क्या है. सराहना या आलोचना करने के लिए व्यक्तिगत रूप से मेरे पास पहुंचने के लिए मैं आप सभी का आभारी हूं. आशा है कि हम विचारों का अधिक खुला आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे.”

सोनाली ने महिलाओं को बताया था आलसी

एक इवेंट में सोनाली ने कहा था कि आजकल की ज्यादातर लड़कियां आलसी हो गई हैं. वे एक ऐसा पार्टनर चाहती हैं, जो सेटल हो. उन्होंने कहा था कि लड़कियां चाहती हैं उनका पार्टनर अच्छे पैसे कमाता हो और उन्हें काम न करना पड़े. हालांकि उनके इस बयान के बाद जमकर विवाद हुआ और उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

यह भी पढ़ें- ‘परिणीति से नहीं, मुझसे राजनीति के सवाल पूछिए’, डेटिंग की खबरों पर Raghal Chadha ने तोड़ी चुप्पी


#Urvashi #Rautela #Supports #Sonali #Kulkarni #Lazy #Women #Statement #Urvashi #Rautela #न #कय #Sonali #Kulkarni #क #आलस #लडकय #वल #बयन #क #समरथन #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button