भारत

Up Cabinet Minister Swatantra Dev Singh Mother Passes Away Cm Yogi Adityanath Saddened By Death


Swatantra Dev Singh Mother Death: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) की मां का 97 साल की उम्र में निधन हो गया. सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट और फोन कर उनकी मां के निधन पर गहरा शोक जताया है. बीजेपी के तमाम नेता उनके आवाज पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंच रहे हैं. स्वतंत्र देव भी वाराणसी एयरपोर्ट से मिर्जापुर स्थित अपने पैतृक आवास के लिए रवाना हो गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, स्वतंत्र देव की मां का अंतिम संस्कार मणिकर्णिका घाट वाराणसी पर होगा. वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं. स्वतंत्र देव ने मां के निधन की खबर सुनते ही सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. उत्तर प्रदेश के दोनों ही उपमुख्यमंत्रियों (केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक) सहित तमाम भाजपा के नेताओं ने उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है. 

स्वतंत्र देव ने ट्विट कर कहा कि ‘ईश्वर की इच्छा बड़ी प्रबल है. अंधकार में भी अपने विचारों और स्नेह से मेरा जीवन असीम रौशनी से भर देने वाली, मेरी दुनिया, मेरी पूज्य माताजी ने आज हम सब को छोड़कर इस संसार से विदा ली है. मैं उनके चरणों में नमन करता हूं. ॐ शांति!’

ये भी पढ़ें: 

Karnataka Elections: कौन सा सर्वे है जिसने कांग्रेस को कर दिया जीत के लिए उत्साहित? डीके शिवकुमार का बड़ा दावा


#Cabinet #Minister #Swatantra #Dev #Singh #Mother #Passes #Yogi #Adityanath #Saddened #Death

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button