भारत

Union Minister V Muraleedharan’s House Attacked By Unidentified People In Thiruvananthapuram

[ad_1]

V Muraleedharan’s House Attacked: केरल के तिरुवनंतपुरम में अज्ञात बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के आवास को कथित तौर पर निशाना बनाया और इसकी खिड़की का शीशा तोड़ दिया. पुलिस ने बृहस्पतिवार (9 फरवरी) को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मुरलीधरन (V Muraleedharan) के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में उल्लूर में स्थित आवास में पार्किंग स्थल की खिड़की का शीशा तोड़ा गया है.

पुलिस के अनुसार उनके कार्यालय के कर्मचारियों को सुबह 11 बजे खिड़की का शीशा टूटा हुआ मिला और सूचना मिलने पर मेडिकल कॉलेज पुलिस के कर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें मौके से खून के धब्बे मिले हैं. गुरुवार की सुबह सफाई करने पहुंची महिला को सबसे पहले इस हमले के बारे में पता चला. 

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने और उनकी मंशा का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. घटनास्थल का निरीक्षण कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से खून के धब्बे मिले हैं जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. पड़ोसियों ने कहा कि उन्होंने हमले या हंगामे की कोई आवाज नहीं सुनी. 

मुरलीधरन संसद की कार्यवाही में व्यस्त

पुलिस उपायुक्त अजीत कुमार के नेतृत्व में एक टीम मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस घटना की गहन जांच की मांग की है. केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन (V Muraleedharan) ने अभी तक हमले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है क्योंकि उनके कार्यालय ने कहा कि वह संसद (Parliament) की कार्यवाही में व्यस्त थे. 

ये भी पढ़ें- 

Nehru-Gandhi Surname History: जवाहर लाल नेहरू थे परनाना तो राहुल कैसे हो गए गांधी, जानें सरनेम की हिस्‍ट्री

 

#Union #Minister #Muraleedharans #House #Attacked #Unidentified #People #Thiruvananthapuram

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button