मनोरंजन

Bigg Boss फेम राहुल वैद्य के घर गूंजी किलकारी, दिशा परमार ने दिया बेटी को जन्म, गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन मिला सौभाग्य


नई दिल्ली. बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya ) और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम दिशा परमार (Disha Parmar) के घर बच्चे की किरकारी गूंजी. दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया है. उनकी बेटी का जन्म गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन हुआ है. ऐसे में कपल सहित उनके परिवार वाले बेहद खुश हैं. बेटी का स्वागत करते ही कपल ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर किया है. कपल के पोस्ट करते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं. फैंस उनके पोस्ट पर बधाइयां देते हुए उनकी बेटी पर अब खूब प्यार लूटा रहे हैं.

कपल ने अपने ज्वाइंट इंस्टाग्राम अकांउट से इस खुशखबरी को बताते हुए लिखा, ‘हमें बेबी गर्ल का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. मम्मी और बेटी दोनों स्वास्थ्य हैं और बिल्कुल ठीक हैं. हम खुश हैं. कृयपा बेबी को आशीर्वाद दें.’ पोस्ट में कपल ने बाल गणेश की क्यूट फोटो भी शेयर किया है.

Rahul Vaidya Disha Parmar Baby Girl

बता दें कि सिंगर राहुल राहुल वैद्य बिग बॉस में आने के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थी. वह भले ही शो के विनर नहीं बन पाए थे लेकिन वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुए थे. जबकि दिशा परमार टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ को लिए काफी फेमस हैं. इनकी शादी की बात करें तो तो इन्होंने 16 जुलाई 2021 में शादी की थी. कपल की शादी बेहद ग्रैड तरीके से हुई थी जो टीवी की दुनिया की काफी महंगी शादी कही जाती है.

Tags: Disha parmar, Rahul Vaidya

#Bigg #Boss #फम #रहल #वदय #क #घर #गज #कलकर #दश #परमर #न #दय #बट #क #जनम #गणश #चतरथ #क #दसर #दन #मल #सभगय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button