भारत

AIUDF Chief Badruddin Ajmal On Rahul Gandhi’s Bharat Nyay Yatra People Will Not Vote For Congress


ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) चीफ बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि राहुल गांधी भारत न्याय यात्रा शुरू जरूर कर रहे हैं, लेकिन लोग कांग्रेस को वोट नहीं देंगे.  अजमल ने कहा, राहुल गांधी नेहरू परिवार के बेटे हैं. जब भी वे कहीं जाएंगे, लोग इकट्ठा हो जाएंगे और लोग उन्हें हीरो की तरह देखेंगे. लेकिन लोग उन्हें, कांग्रेस को वोट नहीं देंगे. उनकी यह यात्रा काम नहीं आएगी. 

अजमल गुरुवार को असम के बारपेटा जिले के बाघमारा चार इलाके में एक सार्वजनिक बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान अजमल ने मीडिया से बातचीत मे कहा कि राहुल ने देश के 50% हिस्से की यात्रा की है. यह अच्छा है. लेकिन चुनाव में उन्हें जो नतीजे मिले, क्या वे अपेक्षित नतीजे थे? दरअसल, राहुल गांधी 14 जनवरी से मणिपुर से भारत न्याय यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. इससे राहुल ने पिछले साल भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. 

डराने की कोशिश कर रही केंद्र सरकार- अजमल

बदरुद्दीन अजमल से जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ED के नोटिस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, एआईयूडीएफ प्रमुख ने कहा कि मोदी जी के पास दबाव बनाने के लिए कुछ नया नहीं है, इसलिए वे केजरीवाल और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को जेल में डाल देंगे. अजमल ने कहा, यह INDIA गठबंधन के लिए खतरा है. अगर आप लोग शांत नहीं बैठेंगे तो वे एक-एक करके सभी को ईडी को सौंप देंगे. वे (केंद्र) जितना संभव हो उतने लोगों को डराने की कोशिश करेंगे.

14 जनवरी को यात्रा शुरू करेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 14 जनवरी से मणिपुर के इंफाल से भारत न्याय यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. मणिपुर पिछले साल के मई से हिंसा की आग में झुलस रहा है. राहुल की यात्रा 20 मार्च तक चलेगी, और 14 राज्यों के 85 जिलों से गुजरेगी. यह मुंबई में खत्म होगी. कांग्रेस का कहना है कि इस यात्रा का उद्देश्य सबके लिए न्याय है. 

 

#AIUDF #Chief #Badruddin #Ajmal #Rahul #Gandhis #Bharat #Nyay #Yatra #People #Vote #Congress

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button