मनोरंजन

Udita Goswami made millions crazy with the film Paap where is this Bollywood actress missing now | फिल्म ‘पाप’ से उदिता गोस्वामी बनाया था लाखों को दीवाना, अब कहां गायब है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

[ad_1]

Udita Goswami- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM_UDITAGOSWAMI
Udita Goswami

Udita Goswami: बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाना आसान काम नहीं है। सालों साल यहां स्ट्रगल करने के बाद भी एक्टर को पहचान नहीं मिलती। लेकिन कुछ लोग अपनी पहली फिल्म से ही वह मुकाम हासिल कर लेते हैं, जिसके लोग सपने देखते हैं। एक ऐसा ही नाम है एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी का, जिन्होंने महज 17 साल की उम्र में डेब्यू किया और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गईं। जी हां! उदिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘पाप’ से की थी। लेकिन कुछ ही फिल्मों के वह अचानक गायब हो गईं। आज एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी का जन्मदिन है। आइए जानते हैं कि अब उदिता कहां हैं और इन दिनों क्या कर रही हैं…

इस डायरेक्टर की हैं पत्नी 

19 साल की छोटी उम्र में उदिता ने देश के हर जवां दिल में अपनी अदाओं और खूबसूरती से धड़कनें बढ़ा दी थीं। उन्होंने पूजा भट्ट के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘पाप’ में जॉन अब्राहम के साथ काम किया था। आपको बता दें कि  9 फरवरी 1984 को जन्मीं उदिता अब 39 साल की हो गई हैं। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उदिता ने बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी कर ली और एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया। 

देश की टॉप डीजे हैं उदिता 

अब आपके मन में यह सवाल होगा कि अच्छे भले करियर को छोड़कर उदिता कैसे एक हाउस वाइफ बन गईं। तो आपको बता दें कि उदिता सिर्फ एक होममेकर ही नहीं बल्कि एक मशहूर प्रोफेशनल डीजे हैं। इन दिनों उदिता का नाम देश के सबसे ज्यादा पैसे वसूलने वाले सक्सेसफुल डीजे की लिस्ट में शामिल होता है। कहा जाए तो अब उदिता लोगों को अपने इशारों पर नचाती हैं। 

करण कुंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच नमाज की आवाज सुनते ही किया कुछ ऐसा, VIRAL हो गया VIDEO

सोशल मीडिया पर हैं स्टार 

उदिता ने फिल्मों से भले ही दूरी बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और अपने हर आने वाले कॉन्सर्ट की जानकारी वहां देती हैं। साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 169K फॉलोअर्स हैं। उनकी पोस्ट आते ही वायरल होने लगती हैं। 

दो बच्चों की मां हैं उदिता 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम देवी और बेटे का नाम कर्मा सूरी है। वह बॉलीवुड के मशूहर भट्ट परिवार का सदस्य हैं, क्योंकि उनके पति मोहित सूरी, महेश भट्ट के भांजे हैं इसलिए वह महेश भट्ट की बहू, आलिया और पूजा भट्ट की भाभी हैं। 

Bigg Boss16: Shalin Bhanot बनेंगे विजेता या पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर होंगे OUT, देखिए जर्नी वीडियो

इन फिल्मों में किया काम 

उदिता गोस्वामी को ‘पाप’ और ‘अक्सर’, ‘जहर’, ‘अगर’, ‘डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई’, ‘किससे प्यार करूं’, ‘दिल दिया है’, ‘अपार्टमेंट’ जैसी फिल्मों में देखा गया है। 

गौतम गुलाटी ने फिनाले से पहले ही कर दिया Bigg Boss 16 के विनर के नाम का ऐलान, लोग बोले- कितने पैसे मिले?

Latest Bollywood News


#Udita #Goswami #millions #crazy #film #Paap #Bollywood #actress #missing #फलम #पप #स #उदत #गसवम #बनय #थ #लख #क #दवन #अब #कह #गयब #ह #बलवड #क #य #एकटरस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button