मनोरंजन

Two Men Hide In Shah Rukh Khan Make-up Room For 8 Hours Before Being Caught Mumbai Police On Mannat Trespassing Case

[ad_1]

Shah rukh Khan News : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के घर मन्नत में दो लोगों के अवैध तरीके से घुसने के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े जाने से पहले दोनों आरोपी करीब आठ घंटे तक शाहरुख खान के मेकअप रूम में छिपे रहे थे.

पुलिस कर रही मामले की जांच
जानकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहचान पठान साहिल सलीम खान और राम सर्राफ कुशवाहा के रूप में हुई है. आरोपियों का दावा था कि वे गुजरात के भरूच से ताल्लुक रखते हैं और ‘पठान’ से मिलने के लिए मुंबई आए थे. सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही, मामले की जांच की जा रही है.

तीसरी मंजिल पर छिपे थे आरोपी
मुंबई पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी मन्नत में घुसने के बाद तीसरी मंजिल पर पहुंच गए थे. वे दोनों वहां अभिनेता के मेकअप रूप में छिप गए. काफी देर बाद जब शाहरुख ने उन्हें देखा तो चौंक गए. मुंबई पुलिस ने बताया, ‘दोनों आरोपी युवक शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके बंगले में घुसे थे और करीब आठ घंटे तक मेकअप रूम में अभिनेता का इंतजार करते रहे. जांच में सामने आया है कि दोनों रात करीब तीन बजे बंगले में घुसे और अगले दिन सुबह करीब 10:30 बजे पकड़े गए.’

हाउसकीपिंग स्टाफ के हत्थे चढ़े थे दोनों
शाहरुख के बंगले की मैनेजर कोलीन डिसूजा ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड्स ने दो फरवरी की सुबह उन्हें फोन करके मामले की जानकारी दी. साथ ही, बताया कि दो लोग बंगले में घुस गए थे. एफआईआर के मुताबिक, दोनों आरोपियों को हाउसकीपिंग के एक कर्मचारी सतीश ने सबसे पहले देखा था. एफआईआर में बताया गया है कि सतीश ही दोनों आरोपियों को मेकअप रूम से लॉबी में ले गया. यह देखकर शाहरुख खान भी दंग रह गए. इसके बाद मन्नत के सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस का मानना है कि दोनों आरोपी मन्नत की बाहरी दीवार फांदकर बंगले में घुसे थे.

Govinda Sunita Interview: कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के परिवार में क्यों आई दरार? आखिरकार सुनीता ने बताया सच

#Men #Hide #Shah #Rukh #Khan #Makeup #Room #Hours #Caught #Mumbai #Police #Mannat #Trespassing #Case

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button