भारत

Two Dead After Being Hit By Stone Fallen From High Rise During Construction In Mumbai Says BMC

[ad_1]

Maharashtra Incidence: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक निर्माणाधीन इमारत से गिरे एक पत्थर ने दो राहगीरों की जान ले ली. यह बिल्डिंग मुंबई के वर्ली इलाके में थी जहां पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. इस बात की जानकारी बीएमसी ने दी है. घटना मंगलवार (14 फरवरी) को रात 9 जबकर 40 मिनट के आसपास हुई. बीएमसी के मुताबिक, यह बिल्डिंग फोर सीजन हॉस्पिटल के पास गांधी नगर इलाके में है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं और घायलों को अस्पताल ले जाया गया. अधिकारी ने पुलिस के हवाले से बताया कि किसी निर्माण कार्य के दौरान इमारत की 42वीं मंजिल से पत्थर गिरने से दो व्यक्ति घायल हो गए. मौके पर पहुंची एंबुलेंस के चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मृतकों का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया कर रही है. इन शवों को बीएमसी के नायर अस्पताल में भेजा गया.

दो दिन पहले मकान गिरने से लोगों की मौत

इससे पहले मुंबई के भांडुप इलाके में एक मंजिल वाले मकान का स्लैब गिर गया था. मकान का हिस्सा गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी कि मकान का स्लैब गिरने से कुछ लोग इसमें दब गए, जिस कारण से दो लोगों की जान चली गई. यह घटना उस दौरान हुई जब हुडीपाड़ा इलाके स्थित मकान में मरम्मत का काम चल रहा था.

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि राजकुमार धोत्रे और रामानंद यादव के रूप में पहचाने गए दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि दमकल विभाग, पुलिस और स्थानीय निकाय के अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद घटना स्थल पर राहत और बचाव का काम किया गया.

ये भी पढ़ें: Mumbai Crime: घर में काम करने वाला नौकर बना शैतान! चाकू से मालिक और मालकिन पर किया हमला, बुजुर्ग की हुई मौत

#Dead #Hit #Stone #Fallen #High #Rise #Construction #Mumbai #BMC

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button