दुनिया

Twitter CEO Elon Musk Said Over Donald Trump He Will Reelected In Landslide Victory | Elon Musk Reaction: ट्रंप की गिरफ्तारी वाले दावे पर एलन मस्क बोले

[ad_1]

Elon Musk Reaction Over Trump:  दुनिया के सबसे बड़े अरबपति और ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क ने दावा किया कि अगर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गिरफ्तार होते है, तो वो अगले चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल कर सकते है.

इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार (18 मार्च) को कहा था कि वो अगले मंगलवार (21 मार्च) को गिरफ्तार हो सकते है. इसी रिपोर्ट पर एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी कि वो भारी मतों से राष्ट्रपति चुनाव जीत सकते हैं.

एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से जुड़ा मामला
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को दावा किया कि हश-मनी स्कीम के ऊपर चली साल भर की जांच के बाद उन्हें अगले सप्ताह मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा. इस मामले पर ट्विटर के सीईओ ने फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट की प्रतिक्रिया में यह कहा कि ट्रंप को हथकड़ी लग सकती है. वहीं गिरफ्तार होने के हालात को देखते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रुथ सोशल से समर्थकों को इस कदम का विरोध करने के लिए भी कहा है.

उन्होंने लिखा कि रिपब्लिकन उम्मीदवार और संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति को अगले सप्ताह के मंगलवार को गिरफ्तार किया जाएगा और उन्होंने एक स्लोगन भी साथ में लिखा प्रोटेस्ट, टेक आवर नेशन बैक. CNN के रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के न्यूयॉर्क में राज्य और संघीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों के बीच सप्ताह भर बैठकें चल रही है, जिनमें एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से जुड़े हश-मनी मामले में तैयारी कैसी की जाए.

आपको बता दें कि एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया था कि उसके ट्रंप के साथ साल 2006 में संबंध थे, जिसको लेकर ट्रंप ने स्टॉर्मी डेनियल्स का मुंह बंद करने के लिए लगभग 1.30 लाख डॉलर का भुगतान किया था.

उनकी गिरफ्तारी जल्द ही हो सकती है
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप साल 2024 में फिर से राष्ट्रपति के चुनाव के लिए खड़े हो रहे है. इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप साल 2017 से लेकर 2021 तक अमेरिका के राष्ट्रपति रह चुके है. वहीं ट्रंप ने यह साफ नहीं किया कि उन्हें अभियोग और संभावित आरोपों के बारे में क्या बताया गया है.

हालांकि, उनकी कानूनी टीम यह अनुमान लगा रही है कि उनकी गिरफ्तारी जल्द ही हो सकती है और इससे निपटने के लिए पर्दे के पीछे से तैयारी करनी शुरू करने वाले है. ट्रंप पर अभियोग अमेरिकी इतिहास में अभूतपूर्व होगा.

रिचर्ड निक्सन ने वाटरगेट कांड के मामले में साल 1974 में इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ा, लेकिन उनके उत्तराधिकारी राष्ट्रपति जेराल्ड फोर्ड ने उन्हें माफ कर दिया था.

ये भी पढ़ें:Elon Musk: एलन मस्क अब बसाएंगे अपना शहर, इन लोगों को ही मिलेगा यहां रहने का मौका

#Twitter #CEO #Elon #Musk #Donald #Trump #Reelected #Landslide #Victory #Elon #Musk #Reaction #टरप #क #गरफतर #वल #दव #पर #एलन #मसक #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button