बिज़नेस

TVS Supply Chain IPO How To Check Allotment Status On NSE Website On 18 August 2023


TVS Supply Chain Solutions IPO: टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस के आईपीओ में पैसे निवेश करने वालों के लिए जरूरी खबर है. निवेशकों से इश्यू को शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद कल इस आईपीओ के शेयरों का अलॉटमेंट हो सकता है. लाइव मिंट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी शुक्रवार यानी 18 अगस्त 2023 को सब्सक्राइबर्स को शेयर के अलॉटमेंट कर सकती है. ध्यान देने वाली बात ये है कि इस आईपीओ के खुलने के तीन दिन यानी 10 से 14 अगस्त, 2023 के बीच यह पूरी तरह से सब्सक्राइब हो गया था और अंतिम दिन 2.85 गुना तक भरकर बंद हुआ था. ऐसे में अगर आप भी आईपीओ का अलॉटमेंट स्टेटस चेक करना चाहते हैं तो इसे आसानी से चेक कर सकते हैं. हम आपको इसका आसान प्रोसेस बता रहे हैं.

क्या है टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस आईपीओ का जीएमपी?

टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस के आईपीओ का साइज 880 करोड़ रुपये का था और इसका प्राइस बैंड 187 से 197 रुपये प्रति शेयर के बीच में था. वहीं कंपनी के शेयरों की प्रीमियम ग्रे मार्केट में प्रदर्शन की बात करें तो यह 16 अगस्त को 5 रुपये प्रति शेयर के प्रीमियम पर था. ऐसे में यह निवेशकों को लिस्टिंग के दिन 2.50 फीसदी का फायदा मिल सकता है. अगर 5 रुपये प्रीमियम पर शेयरों की लिस्टिंग होती है तो ऐसी स्थिति में कंपनी का प्रति शेयर 202 रुपये पर लिस्ट हो सकता है. शेयर की लिस्टिंग की डेट की बात करें तो इसके 23 अगस्त को बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होने की संभावना है.

BSE वेबसाइट पर ऐसे चेक करें स्टेटस-

  • इश्यू का अलॉटमेंट स्टेटस चेक करने के लिए आप BSE की आधिकारिक वेबसाइट bseindia.com/investors/appli_check.aspx पर क्लिक करें.
  • यहां TVS Supply Chain Solutions के विकल्प का ड्रॉप डाउन मैन्यू से चुनाव करें.
  • इसके बाद अपना एप्लीकेशन नंबर या पैव नंबर दर्ज करें.
  • फिर I am not a Robot के विकल्प को चुनें.
  • इसके बाद Search के बटन पर क्लिक करें.
  • आपको कुछ ही मिनटों में यह पता चल जाएगा कि आपको शेयरों का अलॉट में मिला है या नहीं.

कंपनी रकम का क्या करेगी

टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस चेन्नई स्थित कंपनी है जो आईपीओ के जरिए जुटाई गई रकम का इस्तेमाल अपने पुराने कर्ज को वापस करने के लिए करेगी. इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि वह रेवेन्यू और रेवेन्यू में बढ़ोतरी के मामले भारत में सबसे तेजी से इंटीग्रेटेड सप्लाई चेन सॉल्यूशन प्रदान करने वाली कंपनी है.

ये भी पढ़ें-

Go First Crisis: बढ़ गई गो फर्स्ट की मुश्किलें, दो हफ्तों में 150 से अधिक कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा

#TVS #Supply #Chain #IPO #Check #Allotment #Status #NSE #Website #August

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button