मनोरंजन

VIDEO: इस एक्टर संग इंटीमेट हुईं अक्षरा सिंह, फैंस को पसंद नहीं आया बोल्ड अंदाज, मिया खलीफा से हुई तुलना!

[ad_1]

भोजपुरी सिनेमा की लेडीस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए सराही जाती हैं. भोजपुरी ऐक्ट्रेस हमेशा ही अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब उनका लेटेस्ट गाने ‘कितने झूठे’ (Kitne Jhoothe) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा लीड एक्टर करण खन्ना (Karan Khanna) को किस करती नजर आ रही हैं जिसे देखने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. गाने में को-स्टार संग उनके इंटिमेट सीन ने दर्शकों को हैरान कर दिया है. हालांकि, तमाम लोग इस गाने में दोनों लीड स्टार के अभिनय और लव कैमिस्ट्री को सराह भी रहे हैं.

अक्षरा सिंह और splitsvilla सीजन 9 फेम करण खन्ना के गाने को देख एक फैन ने लिखा, ‘मुझे नहीं पसंद आया अक्षरा सिंह जी.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘सैड सॉन्ग तो लग नहीं रहा ये रोमांटिक लग रहा है.’ वहीं एक ने लिखा, बस यही देखना बाकी था. जबकि एक ने लिखा, गाना देख मिया खलीफा की याद आ गई. इस हिंदी ‘कितने झूठे’ को अभिषेक और खुद एक्ट्रेस ने गाया है.

Akshara Singh

Splitsvilla फेम एक्टर संग इंटीमेट हुईं अक्षरा सिंह, फैंस को पसंद नहीं आया बोल्ड अंदाज, VIDEO पर आए भद्दे कमेंट्स

इसे कुणाल वर्मा ने लिखा है और वे इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. गाने में दोनों स्टार्स ने सिजलिंग कैमिस्ट्री से फैंस को इंप्रेस करने की कोशिश की है. यह जोड़ी पहले भी एक साथ कर चुकी है लेकिन इस गाने में दोनों के इंटिमेट सीन ने लोगो के बीच एक तहलका मचा दिया है. इसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. मालूम हो कि अक्षरा और करण की जोड़ी इससे पहले ‘झुलनिया’ में भी बोल्ड सीन्स कर चुकी है. इस सॉन्ग को अब 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस न सिर्फ लटके-झटके वाले डांस मूव्स से बल्कि अपने बोल्ड अंदाज से भी लोगों को इंप्रेस कर रही हैं.
” isDesktop=”true” id=”5319067″ >

बता दें कि कुछ महीने पहले अक्षरा अपने कथित एमएमएस क्लिप को लेकर सुर्खियों में थीं. बाद में एक्ट्रेस ने आगे आकर वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जिसने भी ऐसी हरकत की, मुझे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. आप जानना चाहते हैं कि क्या मैं इस वायरल वीडियो में हूं? मैं छोटी-छोटी हरकतों पर रोने वालों में से नहीं हूं.’ इस तरह और यह मुझे परेशान नहीं करता है.’

#VIDEO #इस #एकटर #सग #इटमट #हई #अकषर #सह #फस #क #पसद #नह #आय #बलड #अदज #मय #खलफ #स #हई #तलन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button