मनोरंजन

Tunisha Case Big relief to Sheejan trapped in Tunisha Sharma case, released from jail after 70 days | Tunisha Case: तुनिषा शर्मा मामले में फंसे शीजान को मिली बड़ी राहत, 70 दिन के बाद हुए जेल से रिहा

[ad_1]

Sheezan Mohammed Khan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Sheezan Mohammed Khan

Sheezan Mohammed Khan: दो महीने से अधिक समय के बाद, अभिनेता शीजान खान को शनिवार को जमानत दे दी गई। वालिव पुलिस ने उन्हें अपनी को-एक्टर तुनिषा शर्मा को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दिसंबर में गिरफ्तार किया था। खान को एक लाख रुपये के मुचलके पर रिहा किया गया है और जमानत की शर्तों के तहत अदालत में अपना पासपोर्ट जमा करने को कहा गया है।

भावुक हुईं मां और बहनें 

इस मौके पर शिजान के लिए कोर्ट के चक्कर काटने वालीं उनकी बहनें और मां भावुक हो गए। सभी शीजन से मिलकर रोने लगे, शीजन को गले लगाया। शीजन को आज 70 दिन बाद रिहा किया गया, उन्हें 69 वे दिन जमानत मिली थी। शीजान खान की बहन शफाक नाज ने यह खबर देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, वहीं फलक नाज ने ‘अल्हम्दुलिल्लाह’ के साथ एक इंस्टाग्राम कहानी साझा की, जिसमें उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया।

शीजान ने नहीं की बात

जेल से निकलते हुए शीजान ने मीडिया से किसी तरह की कोई बात नहीं की। जब मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उनकी बहन ने कहा कि 70 दिन जेल में रहा, 70 घंटे तो दे दीजिए हम अपनी बात रखेंगे। 

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी को नहीं मिली घर में एंट्री, अब दो दिन बाद एक्टर ने दी ये सफाई

क्या बोले वकील 

शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने पहले मीडिया को बताया, “सच्चाई की जीत हुई है क्योंकि लड़का निर्दोष है। हमने प्राथमिकी रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिसकी सुनवाई 9 मार्च को होगी और हमें उम्मीद है कि वहां भी हमें न्याय मिलेगा।’ पुलिस ने गिरफ्तारी की अपनी शक्ति का दुरुपयोग किया है, जो एक आधार है जिसका उल्लेख हमने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपनी याचिका में किया है।”

‘तू झूठी मैं मक्कार’ की रिलीज से पहले ही सीक्वल हो चुका है प्लान! ‘झूठी’ श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

Latest Bollywood News


#Tunisha #Case #Big #relief #Sheejan #trapped #Tunisha #Sharma #case #released #jail #days #Tunisha #Case #तनष #शरम #ममल #म #फस #शजन #क #मल #बड #रहत #दन #क #बद #हए #जल #स #रह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button