मनोरंजन

Tu Jhoothi Main Makkar trailer Ranbir Kapoor and Shraddha chemistry did wonders, watching the trailer will make you Laugh | Tu Jhoothi Main Makkar trailer: रणबीर कपूर और श्रद्धा की जोड़ी ने किया कमाल,


Tu Jhoothi Main Makkar Trailer- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM_SHRADDHAKAPOOR
Tu Jhoothi Main Makkar Trailer

नई दिल्ली: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ अपने अनोखे टाइटल  की वजह से भी दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया है। जबकि फिल्म ने अपने रिफ्रेशिंग फील, वाइब्रेंट सीन्स और रोम-कॉम के वादे के साथ युवाओं से कनेक्ट कर लिया है, इसने सभी की उम्मीदों को भी खूब बढ़ाया है। वहीं अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जो काफी जबरदस्त है। 

स्टैंड-अप किंग अनुभव सिंह बस्सी, जो फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं, ने इस इवेंट को होस्ट किया और उन्होंने सचमुच अपने मजाकिया वन लाइनर्स के साथ सबको खूब एंटरटेन किया और साल के सबसे मनोरंजक ट्रेलर के लॉन्च के लिए माहोल बना दिया। जब ‘झूठी’ श्रद्धा और ‘मक्कार’ रणबीर ने स्टेज पर निर्देशक लव रंजन को ज्वाइन किया तो किस्सों की बाढ़ आ गई और जिससे ये भी समझ आ गया कि फिल्म की शूटिंग भी उतनी ही मजेदार थी जितनी कि पर्दे पर दिखती है। ट्रेलर में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के एक साथ आने के मैजिक के साथ फिल्म में शानदार संगीत की झलक भी दी गई है।

दर्शकों ने एक रियल युवा रॉम-कॉम फिल्म के लिए लंबे समय से इंतजार किया है और टीजेएमएम ने निश्चित रूप से सभी बॉक्सों पर टिक करती हैं। ट्रेलर बस फिल्म की प्रत्याशा को कुछ पायदान ऊपर ले जाता है। ये फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में रिलीज होगी।

निर्देशक लव रंजन, जो अपनी फिल्मों के अनूठे ब्रांड के लिए जाने जाते हैं और कंटेम्परेरी रोमांस के फ्लैग बियरर हैं, ने कहा, “प्यार एक कॉम्प्लीकेटेड सब्जेक्ट है, लेकिन क्यों न आज की दुनिया में रिश्तों को सुलझाने की कोशिश करते हुए कुछ मजा लिया जाए। श्रद्धा और रणबीर की सुपर टैलेंटेड जोड़ी और मेरे ब्रिलियंट क्रू ने फिल्म की दुनिया और वाइब को जीवंत कर दिया है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हर उम्र के दर्शक, युवा और युवा दिल से थिएटर में अच्छा समय बिताएंगे, जब वे फिल्म देखते हुए अपने खुद के रोमांस से जुड़ेंगे।”

‘पठान’ रिलीज से पहले शाहरुख को विश करने ‘मन्नत’ पहुंचे हजारों फैंस, स्टार ने दिया ये सरप्राइज

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

सारा अली खान सफेद साड़ी और बिंदी वाले नॉन ग्लैमरस अवतार में, फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का फर्स्ट-लुक है धांसू; Watch Video

Latest Bollywood News


#Jhoothi #Main #Makkar #trailer #Ranbir #Kapoor #Shraddha #chemistry #wonders #watching #trailer #Laugh #Jhoothi #Main #Makkar #trailer #रणबर #कपर #और #शरदध #क #जड #न #कय #कमल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button