मनोरंजन

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 2 Ranbir Shraddha film sees a DROP on the second day know how many crores it earned | Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन ध

[ad_1]

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 2- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 2

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 2: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली के दिन यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में  रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की जिसके बाद लोगों को इस फिल्म से मोटी कमाई की उम्मीद थी। हालांकि, अपने दूसरे दिन, फिल्म ने लगभग 35 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की और लगभग 9 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कमाई में अचानक आई ये गिरावट काफी चौंकाने वाली है।

दो दिन की होली ने किया नुकसान 

बॉक्स ऑफिस इंडिया का कहना है, “‘तू झूठा मैं मक्कार’ दूसरे दिन काफी सतही रही। क्योंकि यह लगभग 35% गिरावट पर है और इसने 9 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। यह गिरावट शायद न होती अगर होली एक साथ पूरे देश में मनाई जाती। लेकिन आधे देश में 7 को और आधे देश में 8 को मनाई गई होली के कारण गिरावट अधिक है। बड़ा मुद्दा यह है कि फिल्म ने दो दिन की छुट्टी की अवधि में बोर्ड पर केवल 23 करोड़ की कमाई की है। फिल्म के लिए शुक्रवार को जंप लेना जरूरी है, जो शहरों में होना चाहिए, लेकिन होली के कारण भीड़ में और गिरावट देखने को मिल सकती है।”

किस राज्य में कैसी कमाई 

इसके आगे बॉक्स ऑफिस इंडिया ने लिखा है, “फिल्म को आज यूपी और बिहार में भारी बढ़ावा मिला, लेकिन दूसरी तरफ गुजरात/सौराष्ट्र में भारी गिरावट है। यह बड़े पैमाने पर फिल्म के लिए एक संघर्ष दिखता है क्योंकि यह कलेक्शन बहुत ठीक नहीं माना जा सकता है, इसलिए फिल्म को सफलता पाने के लिए बड़े शहरों में कमाई बढ़ानी होगी। साथ ही यूपी और बिहार से अच्छे नंबर आना तय है।”

सनी लियोनी पर चल रहे धोखाधड़ी मामले में केरल हाई कोर्ट का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

कैसी है फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म कॉमेडी, रोमांस, ब्रेकअप और पारिवारिक ड्रामा का परफेक्ट कॉम्बो पेश करती है। फिल्म मिकी और टिन्नी की प्रेम कहानी है जो अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी में मिलते हैं। मिकी अपने दोस्त मन्नू (अनुभव सिंह बस्सी) के साथ काम करता है। जिसमें वे एक मोटी रकम के लिए कपल में ब्रेकअप कराने में मदद करते हैं। कपल को खुशी-खुशी अलग करने के लिए वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। दूसरी ओर, टिन्नी के पास नौ से पांच की नौकरी है। इसके बाद कहानी में बहुत कुछ है। जो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर करता है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने शेयर की कॉल रिकॉर्डिंग ऑडियो, झगड़े के बीच सुनाई दिया एक्टर के मैनेजर का नाम

Latest Bollywood News


#Jhoothi #Main #Makkaar #Box #Office #Collection #Day #Ranbir #Shraddha #film #sees #DROP #day #crores #earned #Jhoothi #Main #Makkaar #Box #Office #Collection #Day #दसर #दन #ध

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button