मनोरंजन

TRP Report Week 33: Anupama ratings fall and Tarak Mehta downfall fierce reversal in TRP list | TRP Report Week 33: अनुपमा की गिरी रेटिंग और तारक मेहता की हुई मट्टी पलीत, टीआरपी लिस्ट में हुए भयं


BARC TRP Week 33 2023- India TV Hindi

Image Source : ISNTAGRAM
BARC TRP Week 33 2023

TRP Report Week 33: हिंदी सीरियलों की टीआरपी: 2023 के 33वें हफ्ते की BARC टीआरपी रेटिंग आखिरकार सामने आ गई है। इस हफ्ते आपके पसंदीदा शो की रैंकिंग में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। ‘अनुपमा’ के व्यूअरशिप इंप्रेशन्स गिरावट देखी गई है जबकि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अब लिस्ट से गायब होने की कगार पर है। वहीं ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में आ रहे ट्विस्ट के चलते एक बार फिर से शो अपनी पुरानी चमक वापस पा चुका है। यहां देखिए इस सप्ताह की पूरी टीआरपी लिस्ट… 

अनुपमा 

रुपाली गांगुली का टीवी शो ‘अनुपमा’ 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स के साथ एक बार फिर नंबर 1 पर कब्जा जमाए हुए है। लेकिन बीते कुछ महीनों से इस शो की रेटिंग में जबरदस्त गिरावट हुई है। बीते सप्ताह भी इसे 2.7 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए थे तो इस बार भी यह पहले से नीचे है। आज से कुछ महीने पहले तक इसे हर सप्ताह तकरीबन 3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स तक मिलते थे। ऐसा लग रहा है कि अगर मेकर्स ने इस शो में कुछ बेहतरीन ट्विस्ट न लाया तो यह जल्द ही नंबर 2 पर आ जाएगा।    

गुम हैं किसी के प्यार में

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में लीप आने के बाद से यह लगातार संघर्ष कर रहा है। इसे टॉप 5 में आने में भी काफी सप्ताह लगे थे। ऐसे में यह अच्छी खबर है कि यह लगातार दूसरे सप्ताह नंबर 2 की पोजिशन पर टिका हुआ है। शो को इस हफ्ते 2.2 मिलियन व्यूअरशिर इंप्रेशन्स मिले हैं। हालांकि यह बीते सप्ताह  2.3 से कुछ कम हैं। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

अभिनव की मौत के बाद से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के दर्शक शो से नाराज चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग अभिनव को याद कर रहे हैं। शो को इस सप्ताह तीसरी पोजिशन हासिल हुई है। इसे  2.1 मिलियन व्यूअरशिर इंप्रेशन्स मिले हैं।

भाग्य लक्ष्मी

‘भाग्य लक्ष्मी’ ने लगातार अपनी पोजिशन को टीआरपी लिस्ट में बेहतर किया है।  बीते सप्ताह यह शो टॉप 5 नंबर पर था। वहीं इस सप्ताह इसे एक पायदान का जंप लेकर नंबर 4 पर जगह बनाई है। शो को 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। हालांकि व्यूअरशिप के पॉइंट्स देखे जाएं तो शो बीते सप्ताह के अंकों 2.1 से कम ही प्यार हासिल कर सका है। 

शिव शक्ति तप त्याग तांडव

कलर्स चैनल का शो ‘शिव शक्ति तप त्याग तांडव’ भी बीते कुछ दिनों लगातार दमदार नजर आ रहा है। यह टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। हालांकि बीते सप्ताह यह नंबर 4 पर था जिससे अब यह एक पायदान नीचे यानी नंबर 5 पर है। शो को 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। 

यहां देखें पूरी लिस्ट…

  1. अनुपमा 2.6
  2. गुम है किसी के प्यार में 2.2 
  3. ये रिश्ता क्या कहलाता है 2.1 
  4. भाग्य लक्ष्मी 1.9 
  5. शिव शक्ति तप त्याग तांडव 1.9 
  6. ये हैं चाहतें 1.8 
  7. इमली 1.7 
  8. फालतू 1.7 
  9. कुंडली भाग्य 1.7 
  10. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 1.7 

Pavitra Punia को मिला वो भिखारी जिसको किया था मोबाइल दिलाने का प्रॉमिस, फिर जो हुआ, देखकर नहीं रुकेगी हंसी!


#TRP #Report #Week #Anupama #ratings #fall #Tarak #Mehta #downfall #fierce #reversal #TRP #list #TRP #Report #Week #अनपम #क #गर #रटग #और #तरक #महत #क #हई #मटट #पलत #टआरप #लसट #म #हए #भय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button