मनोरंजन

Nora Fatehi Top 10 Dance Numbers On International Dance Day

[ad_1]

International Dance Day: आज इंटरनेशनल डांस डे है. डांस के शौकीन लोगों के लिए आज बहुत खास दिन. आम से लेकर खास तक, हर इंसान डांस का बहुत दीवाना होता है. कुछ लोग डांस करके खुद को अच्छा महसूस करते हैं तो कुछ डांस देखकर, बॉलीवुड की बात की जाए तो नोरा फतेही के डांस नंबर्स देखकर हर इंसान डांस करने को मजबूर हो जाता है. नोरा एक नोरा फतेही एक टैलेंटेड कैनेडियन मोरक्को डांसर हैं. साथ ही म्यूजिक वीडियो का जाना-माना नाम भी. तो चलिए आज इस खास दिन बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही के सबसे बेहतरीन आइटम नंबर्स पर एक नजर डालते हैं. जो यू-ट्यूब पर काफी धूम मचा चुके हैं और हर इंसान के दिल पर राज करते हैं.

मनिके
मनिके नोरा फतेही का खास पॉपुलर सॉन्ग है. 2020 में उनके इस सॉन्ग को रिलीज किया गया था. देखते ही देखते इस सॉन्ग लोगों की जुबां पर चढ़ गया.  इस गाने में नोरा के स्टनिंग डॉन्स मूव्स ने सभी को उनका दीवाना बना दिया. नोरा ने इस डांस नंबर में अफ्रो और मिडल ईस्टर्न बीट्स का फ्यूजन किया था. नोरा का ये डांस नंबर यू-ट्यूब पर 194 मिलियन बार देखा जा चुका है.

डांस मेरी रानी
नोरा फतेही और गुरु रंधावा का पॉपुलर सॉन्ग डांस मेरी रानी लोगों का पसंदीदी डांस नंबर है. इस गाने को एक साल पहले रिलीज किया गया था. इस गाने की कैची बीट्स और नोरा के डांस ने इस डांस नंबर को बेहद खास बना दिया. ये एक इंडियन पंजाबी म्यूजिक डांस था. जिसपर नोरा के काफी स्टनिग मूव्स थे. यू-ट्यूब पर इस डांस नंबर को 241 मिलियन व्यूज मिले हैं.

 

एक तो कम जिंदगी
नोरा फतेही के डांस नंबर्स की बात हो और इस गाने की बात ना आए ऐसा कैसे हो सकता है. ये 2019 में आई बॉलीवुड फिल्म मरजावां का सॉन्ग है जो नोरा फतेही पर फिचर किया गया है. इस डांस नंबर में नोरा फतेही के स्टाइलिश मूव्स लोगों का दिल जीत लेते हैं. यू-ट्यूब पर इस डांस नंबर को 305 मिलियन बार देखा जा चुका है.

 

कमरिया
अगर आपको 2018 में आई बॉलीवुड फिल्म स्त्री याद हो तो इसका पॉपुलर सॉन्ग कमरिया भी याद होगा. इस डांस नंबर में नोरा के कैची बिट्स देखने वालों को भी थिरकने पर मजबूर कर देते हैं. इस सॉन्ग में हिंदी और राजस्थानी लिरिक्स के मिक्सचर ने इसे लोगों की जुबां पर ला दिया. वहीं यू-ट्यूब पर इस डांस नंबर के 336 मिलियन व्यूज हैं.

 

गर्मी
बॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’का डांस नंबर गर्मी तो आपको याद ही होगा. ये रिलीज होते ही बड़े तो दूर बच्चों के बीच भी खासा पॉपुलर हो गया था. वरुण धवन और नोरा फतेही के इस डांस नंबर पर यू-ट्यूब पर 362 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

 

लगदी लाहौर दी
स्ट्रीट डांसर 3D का ही एक और सॉन्ग लगदी लाहौर दी गुरु रंधावा ने गाया था. जिसे गजब की पॉपुलैरिटी मिली थी. नोरा के डांसिंग मूव्स ने इस वीडियो सॉन्ग पर चार चांद लग दिए थे. वहीं यू-ट्यूब व्यूज की बात करें तो इस सॉन्ग पर अबतक रिकॉर्डतोड़ 446 मिलियन बार देखा जा चुका है.

 

छोड़ देंगे
नोरा फतेही के बेहतरीन डांस नंबर्स में सॉन्ग छोड़ देंगे भी शामिल है. 2021 में रिलीज हुआ ये सॉन्ग नोरा फतेही के सभी डांस नंबर्स की तरह कुछ समय में ही खासा पॉपुलर हो गया था. यू-ट्यूब पर अबतक इस डांस नंबर पर 459 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

 

कुसू-कुसू
कुसू-कुसू नोरा के पॉपुलर डांस नंबर में से एक है. नोरा के सभी डांस नंबर्स की तरह ये भी खासा पॉपुलर है. ये सॉन्ग लोगों को इतना पसंद आया कि यू-ट्यूब पर अबतक इस म्यूजिक वीडियो को 483 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

नाह गोरिये
हार्डी संधू का पंजाबी सॉन्ग नाह गोरिये पॉपुलर डांस नंबर्स में से एक है. इसे हार्डी और नोरा पर फिचर किया गया है. इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यू-ट्यूब पर अबतक इस सॉन्ग को 589 मिलियन बार देखा जा चुका है.

 

नाच मेरी रानी
नाच मेरी रानी गुरु रंधावा के पॉपुलर सॉन्ग्स में से एक है. जिसपर नोरा फतेही ने अपने पॉपुलर डांस मूव्स दिखाए हैं. 2 साल पहले रिलीज हुए इस डांस नंबर पर यू-ट्यूब पर अबतक 675 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें: ‘इज्जत की उम्मीद सस्ते लोगों से नहीं’- द कश्मीर फाइल्स’ को नहीं मिला Filmfare Award तो छलका Anupam Kher का दर्द

#Nora #Fatehi #Top #Dance #Numbers #International #Dance #Day

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button