भारत

Tripura Man Stripped Naked Tied To Pole Beaten Mercilessly On Alleged Love Affair Police Arrests 4 Accused


Tripura Police Action: त्रिपुरा में एक 27 वर्षीय युवक को कथित तौर पर निर्वस्त्र करने के बाद उसकी पिटाई करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मंगलवार (27 फरवरी) को यह जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक, मामला कथित प्रेम संबंध से संबंधित है. घटना को कथित तौर पर त्रिपुरा के उत्तरी जिले के धर्मनगर के सत संगम गांव में अंजाम दिया गया था.

एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. घायल युवक फिलहाल एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती है.

लड़की के घर गया युवक तो परिजनों ने की पिटाई- पुलिस

पुलिस के मुताबिक, लड़के की पिटाई तीन दिन पहले की गई थी जब वह उस लड़की के घर गया था, जिससे वह प्यार करता था. पुलिस ने बताया कि लड़की के घरवालों ने लड़के को नग्न कर दिया और खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा.

ये हैं आरोपी

गिरफ्तारी के बाद चारों आरोपियों की पहचान पन्ना अकुरा, कुश अकुरा, लैब अकुरा और समरजीत अकुरा के रूप में हुई. आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 342, 325, 307, 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है.

न्यायिक हिरासत में हैं आरोपी- पुलिस

उत्तरी जिले के पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने बताया, ”गिरफ्तार किए गए चार लोगों में लड़की के पिता और भाई और दो पड़ोसी शामिल हैं. हमने उन्हें घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था. वे सभी अभी न्यायिक हिरासत में हैं.”

रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले महीने भी जिले के धर्मनगर में एक युवक को खंभे से बांधकर पीटने और उसके जख्मों पर नमक और मिर्च पाउडर डालने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें- क्या असम में शुरू हो गई हैं CAA लागू करने की तैयारियां! सभी पुलिसवालों की छुट्टी हुईं कैंसिल

#Tripura #Man #Stripped #Naked #Tied #Pole #Beaten #Mercilessly #Alleged #Love #Affair #Police #Arrests #Accused

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button