भारत

Tripura Assembly Election 2023 Yogi Adityanath Slams Congress Left Communist

[ad_1]

Tripura Assembly Election: त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने खोवाई में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना साधा. 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार (7 फरवरी) को रैली में कहा, ”काम पहले भी हो सकता था लेकिन कम्युनिस्टों ने नहीं किया. कांग्रेस ने भी नहीं किया क्योंकि विकास उनके एजेंडे में नहीं था. घुसपैठ करवाते थे, यहां सुरक्षा में सेंध लगवाते थे. गरीबों के लिए आने वाली योजनाओं पर लूटपाट कराते थे.” 

‘राम के अस्तित्व पर सवाल उठाती है’
योगी आदित्यनाथ ने बताया कि कांग्रेस राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल उठाती रही है. कम्युनिस्ट लोग देश की भावना के साथ खिलावाड़ करते हैं. साथ ही उन्होंने दावा किया कि आज यूपी में दंगे नहीं होते. हमारी सरकार ने विकास किया है. 

क्या दावा किया? 
बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने गरीबों को योजनाओं को लाभ लेने नहीं दिया. इन दोनों ने डकैती डालने का काम किया है लेकिन पिछले पांच साल में डबल इंजन की सरकार ने काम किया. लाखों परिवारों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिए. यह सब काम पहले भी हो सकता है लेकिन कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने करने नहीं दिया. 

‘देश की जनता ने सबक सिखाया’
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस कभी 2जी घोटाला तो कभी कॉमनवेल्थ घोटाले करती है. कांग्रेस और कम्युनिस्ट एक थाली के हैं. दोनों हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ भी करते हैं. इस कारण दोनों को देश की जनता ने सबक सिखाया.

उन्होंने दावा किया, ”मोदी सरकार देश का विकास कर रही है. यही कारण है कि पूर्वोत्तर के राज्य में हाईवे, कॉलेज सहित कई काम हो रहे हैं. यह सब हमारी सरकार में ही संभव है.” 

यह भी पढ़ें- Exclusive: ‘जीरो प्लस जीरो, जीरो होता है,’ त्रिपुरा में कांग्रेस और कम्युनिस्ट के एक होने पर बोले अमित शाह

#Tripura #Assembly #Election #Yogi #Adityanath #Slams #Congress #Left #Communist

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button