भारत

Three Year Old Girl Allegedly Gang Raped By Two Men In Delhi Fatehpur Beri Accused Arrested


Delhi Fatehpur Beri Girl Child Rape Case: दिल्ली में एक तीन साल की बच्ची से कथित तौर पर दो लोगों ने रेप किया. बच्ची जंगल में खून से लथपथ मिली. उसे फौरन अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने कथित तौर पर रेप की पुष्टि की. बच्ची का इलाज किया जा रहा है. वहीं, मामले की छानबीन में लगी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

मासूम के साथ कथित दरिंदगी की वारदात को शुक्रवार (3 फरवरी) की सुबह अंजाम दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके का है. बताया जा रहा है कि बच्ची सुबह जब अपने घर के पास खेल रही थी तभी आरोपी उसे उठा ले गए. 

मासूम के माता-पिता ने पुलिस को दी ये जानकारी

बच्ची के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि सुबह जब बच्ची घर में नहीं मिली तो उसे तलाशना शुरू किया. पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसने मुहल्ले के पास वाले जंगल में बच्ची को देखा था. महिला ने यह भी कहा कि उसने दो आदमियों को भी जंगल की ओर जाते देखा था. महिला से जानकारी मिलने के बाद फौरन जंगल को छाना गया, जहां बच्ची रोती-बिलखती मिली.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के माता-पिता ने बताया कि बच्ची खून से लथपथ थी. बच्ची को तुरंत एम्स में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर उसे ट्रीटमेंट दे रहे हैं. 

आरोपियों के बारे में पुलिस ने दी ये जानकारी 

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान 27 वर्षीय रामनिवास पनिका और 22 साल के शक्तिमान सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी शादीशुदा हैं और कूड़ा रीसायकल करने वाली एक कंपनी में बतौर हेल्पर काम करते हैं. वहीं, बच्ची की हालत देख उसके माता-पिता का बुरा हाल है और उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- Delhi Kanjhawala Case: क्या घटना के वक्त अंजलि ने पी रखी थी शराब? विसरा रिपोर्ट से हुआ ये खुलासा 

#Year #Girl #Allegedly #Gang #Raped #Men #Delhi #Fatehpur #Beri #Accused #Arrested

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button