बिज़नेस

This Man Could Be Twitter New CEO Who Know As Elon Musk Closed

[ad_1]

Elon Musk: Twitter को साल 2023 के अंत तक नया सीईओ मिल सकता है. एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि एलन मस्क की सीईओ की तलाश पूरी हो सकती है. जल्द ही इसे लेकर ऐलान भी किया जा सकता है. नए सीईओ की तलाश एलन मस्क कुछ महीने पहले से कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने एक ट्विटर पोल के माध्यम से यूजर्स से पूछा था कि क्या उन्हें सीईओ का पद छोड़ देना चाहिए. 

इसपर ज्यादातर लोगों ने सीईओ का पद छोड़ने पर सहमति जताई थी. कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि क्या जैक डोर्सी बोर्ड में वापस आएंगे या फिर पराग अग्रवाल फिर से सीईओ बनेंगे या फिर एलन मस्क की सीईओ रहेंगे. इन कयासों के बीच अब एक नया नाम सामने आया है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि ये व्यक्ति ट्विटर का अगला सीईओ हो सकता है. 

कौन हो सकता है ट्विटर का नया सीईओ 

ये शख्स स्टीव डेविस है, जो बोरिंग कंपनी के CEO हैं. डेविस एलन मस्क के टनल कंस्ट्रक्शन वेंचर को लीड करते हैं. साथ ही ट्विटर के डील में काफी एक्टिव भी रहे हैं. द प्लेफॉर्मर की रिपोर्ट के मुताबिक, डेविस ने नए राउंड के कटौती के कर्मचारियों के छंटनी के दौरान भी मदद की है. 

एलन मस्क के करीबी कहे जाते हैं डेविस 

डेविस ने ट्विटर की लागत में लगभग 1 अरब डॉलर की कटौती करके एलन मस्क के बेहद करीबी बन चुके हैं. इन्होंने कई कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया है, जिसमें ट्विटर के ऑफिस में सोकर काम करने वाला कर्मचारी भी शामिल था. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें सीईओ का पद दिया जा सकता है. 

paisa reels

कैसा रहा है बिजनेस कैरियर 

डेविस ने पीएचडी की पढ़ाई पूरी करने के बाद वाशिंगटन डीसी में एक बिजनेस ओपेन किया था. इन्होंने पहला अपना निवेश बिटकॉइन में किया था. इसके साथ ही वे स्पेसएक्स के लिए काम कर चुके हैं. दही के बिजनेस में भी हाथ अजमा चुके हैं. अब ये द बोरिंग कंपनी के सीईओ का पद संभाल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें

Gold Silver Price: वायदा बाजार में सोने-चांदी की चमक हुई कम, जानें देश के बड़े शहरों में गोल्ड-सिल्वर के रेट्स

#Man #Twitter #CEO #Elon #Musk #Closed

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button