मनोरंजन

‘रोजा’ एक्ट्रेस का क्या है Animal से कनेक्शन? फिल्म देखने के बाद मधू ने किया रणबीर की मां को Text, बोलीं- इसने मुझे…

[ad_1]

मुंबई. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ‘एनिमल’ को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ लोग इसके म्यूजिक को भी काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर और ‘छोटी सी आशा’ और ‘रोजा जानेमन’ के इंस्ट्रुमेंटल वर्जन की भी तीरीफें हो रही हैं. इस गाने पर रणबीर कपूर की एंट्री होती है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने का ऑरिजनल म्यूजिक एआर रहमान ने दिया था जबकि ‘एनिमल’ के इंस्ट्रुमेंटल वर्जन को हैदराबाद ‘थ्रीरी’ नाम के म्यूजिक बैंड ने दिया है.

रणबीर कपूर के बैकग्राउंड में इस म्यूजिक को न सिर्फ ऑडियंस बल्कि कभी बॉलीवुड पर राज कर चुकी साउथ एक्ट्रेस भी खुश हैं. इस एक्ट्रेस का नाम मधु शाह है. ‘छोटी सी आशा’ और ‘रोजा जानेमन’ के ऑरिजनल गाने को मधू पर ही फिल्माया गया था. मधू ने ‘एनिमल’ और उनपर फिल्माए गाने के इंस्ट्रुमेंटल वर्जन को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है.

बड़े एक्टर ने रिजेक्ट की 4 फिल्में, 1 से चमकी रणबीर कपूर की किस्मत, अब 2019 से एक HIT को तरस रहा ये हीरो

मधू ने न्यूज 18 शोशा का दिए इंटरव्यू में कहा कि उनकी फिल्में 3 दशक बाद भी रिलेवेंट हैं. उन्होंने कहा,“मैंने ‘एनिमल’ को रिलीज होने के तुरंत बाद देखा और जब यह सीक्वेंस आया तो कुछ सेकंड के लिए मुझे एहसास भी नहीं हुआ कि यह मेरा गाना था. मैं मन में सोचती रही कि यह म्यूजिक जाना-पहचाना सा लग रहा है.”

मधू ने आगे कहा, “तब मुझे एहसास हुआ कि यह ‘रोजा’ का म्यूजिक है. उन्होंने जिस ‘रोजा जानेमन’ बिट का उपयोग किया है वो वह है जहां अरविंद स्वामी और मेरा किरदार बर्फ में डांस करता है. मैं बहुत एक्साइटेड थी!” इतना ही नहीं, फिल्म देखने के बाद उन्होंने रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को भी मैसेज किया था.

मधू ने किया रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को मैसेज

मधू शाह ने कहा,“मैं अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थी. और मैं आपको बता नहीं सकती कि वह पल कितना प्यारा था. मैं नीतू जी के कॉन्टैक्ट में हूं. पहली बात जो मैंने उन्हें लिखी वह थी, ‘नीतू जी, मुझे फिल्म बहुत पसंद आई और रणबीर बहुत शानदार थे. और फिल्म में रोजा का म्यूजिक है! इसने मुझे सरप्राइज कर दिया और मुझे बहुत खुशी हुई.”

 31 साल बाद भी रोजा का म्यूजिक पसंद कर रही ऑडियंसः मधू

मधु कहती हैं, “रोजा के 31 साल पूरे होने पर भी, इसके म्यूजिक ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है, यह म्यूजिक हमारे देश पर फिर से छाया हुआ है. इसके लिए धन्यवाद. ‘एनिमल’ सबसे चर्चित फिल्म है और मुझे खुशी है कि नई पीढ़ी को इस वर्जन को एन्जॉय करने का मौका मिला.”

Tags: Ranbir kapoor, South Actress

#रज #एकटरस #क #कय #ह #Animal #स #कनकशन #फलम #दखन #क #बद #मध #न #कय #रणबर #क #म #क #Text #बल #इसन #मझ..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button