भारत

Tamil Nadu Minister SM Nasar Throws Stone At Party Workers In Tiruvallur For Delaying In Bringing Chairs For Him

[ad_1]

Tamil Nadu Minister Throwing Stone Viral Video: तमिलनाडु के दुग्ध और डेयरी विकास मंत्री एसएम नसर ने कथित तौर पर एक कार्यक्रम की तैयारियों के दौरान उनके लिए कुर्सी लाने में देरी होने पर कार्यकर्ताओं पर पत्थर फेंक दिया. नसर की ओर से पत्थर फेंके जाने का वीडियो सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से ट्वीट किए गए वीडियो में आवाज नहीं आ रही है लेकिन मंत्री हावभाव से बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार (25 जनवरी) को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन एक कार्यक्रम शामिल होंगे. मंत्री एसएम नसर इसी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे, इस दौरान कार्यकर्ताओं की ओर से कथित तौर पर कुर्सी लाने में देरी होने पर मंत्री को गुस्सा आ गया. 

बताया जा रहा है कि मंत्री एसएम नसर के गुस्से वाला वीडियो मंगलवार (24 जनवरी) का है. एएनआई के मुताबिक, तिरुवल्लुर में नसर ने पार्टी कायकर्ताओं पर पत्थर फेंका. बुधवार को कार्यक्रम में एसएम नसर को भी शामिल होना है, इसलिए वह तैयारियों का जायजा लेने मौके पर पहुंचे थे. 

क्या है वीडियो में?

news reels

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से ट्वीट किए गए सात सेकेंड के वीडियो में तमिलनाडु के  दुग्ध और डेयरी विकास मंत्री एसएम नसर शर्ट और लुंगी पहने नजर आ रहे हैं, पीछे एक तंबू लगा है, उनके आसपास कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं. सफारी सूट में एक शख्स हंसते हुए दिख रहा है.

मंत्री पास में मिट्टी के ढेर से कुछ (कथित पत्थर) उठाते हैं और सामने की ओर दे मारते हैं. इस दौरान उनके चेहरे के हावभाव गुस्से में लगते हैं और वह कुछ बोलते हुए भी मालूम होते हैं, फिर वह दाईं ओर मुड़कर देखते हैं. मंत्री के कथित पत्थर फेंकने के दौरान एक शख्स भागता हुआ दिखता है, वहीं एक शख्स तीन कुर्सियां टांगकर तेजी से ले जाता हुआ दिखता है. मंत्री को पार करने के बाद वह दौड़ लगा देता है.

झूठी खबर फैलाने पर बटोरी थी सुर्खियां

मंत्री एसएम नसर ने कथित तौर पर पिछले वर्ष दूध के बढ़े दाम को लेकर एक बयान दिया था और कीमत में बढ़ोतरी के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराया था. नसर ने कहा था कि मोदी सरकार ने दूध पर जीएसटी लगाया है, जिससे कीमतें बढ़ गई हैं. 

नसर ने पत्रकारों से कहा था, ”केंद्र सरकार ने दूध पर भी जीएसटी लगाया है. यह एक अभूतपूर्व घटना है. जीएसटी लगाने के चलते दूध की बिक्री मूल्य बढ़ गया है.”

यह भी पढ़ें- ‘जल्द हो चुनाव’, टला मेयर चुनाव तो भड़की AAP ने बताया जीत के लिए क्या हैं उसके समीकरण


#Tamil #Nadu #Minister #Nasar #Throws #Stone #Party #Workers #Tiruvallur #Delaying #Bringing #Chairs

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button