भारत

Tamil Nadu CM MK Stalin Says AIADMK Is Slave Of BJP Also Slams PM Narendra Modi


MK Stalin Slams AIADMK And BJP: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गुरुवार (17 अगस्त) को एआईएडीएमके और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एआईएडीएमके को बीजेपी का गुलाम बताया, वहीं बीजेपी को भारतीय विरोधी करार दिया.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एमके स्टालिन ने रामनाथपुरम में कहा, ”एआईएडीएमके बीजेपी की गुलाम है. डीएमके एक स्टेट पार्टी है और हम सभी राज्यों के मुद्दों पर आवाज उठाते हैं. बीजेपी हमें भारतीय विरोधी कहती आई लेकिन अब बीजेपी असल में भारतीय विरोधी है.”

एमके स्टालिन ने बीजेपी पर लगाया वादों से ध्यान हटाने का आरोप

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, स्टालिन ने आरोप लगाया कि बीजेपी उसके अधूरे वादों से ध्यान हटाने की कोशिश करने के लिए झूठा दावा कर रही है कि डीएमके अलगाववाद को बढ़ावा दे रही है. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी पार्टी बीजेपी के चुनाव पूर्व आश्वासनों के लिए केंद्र सरकार को जवाबदेह ठहराने की कोशिश कर रही है.

रामनाथपुरम में तमिलनाडु के दक्षिणी क्षेत्रों के बूथ एजेंटों के लिए डीएमके के प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्टालिन ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने अपने किसी भी चुनावी वादे का सम्मान नहीं किया. उन्होंने 2014 और 2019 के संसदीय चुनावों से पहले बीजेपी के चुनावी वादों को सूचीबद्ध किया.

स्टालिन ने अपने दावे के समर्थन में जिन वादों का उल्लेख किया उनमें विदेशों में जमा काले धन को वापस लाना, हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना और किसानों की आय दोगुनी करना शामिल थे.

पीएम मोदी पर साधा निशाना

तमिलनाडु केंद्रित मुद्दों पर डीएमके प्रमुख ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निर्वाचित होने से पहले अप्रैल 2014 में रामनाथपुरम में बात की थी. उन्होंने कहा था कि रामेश्वरम को एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल में बदल दिया जाएगा. क्या उन्होंने रामेश्वरम को बदल दिया है?” 

एक मार्च, 2019 को पीएम मोदी ने रामेश्वरम-धनुषकोडी रेल लिंक लाइन की आधारशिला रखी. स्टालिन ने बताया, “17 किलोमीटर लंबा रामेश्वरम-धनुषकोडी रेल लिंक अभी तक पूरा नहीं हुआ है.” स्टालिन ने कहा कि यह भी पीएम मोदी के ‘सिर्फ चुनाव के लिए’ किए गए अनेक वादों में से एक था.

यह भी पढ़ें- NEET Controversy: तमिलनाडु में नीट एग्जाम क्यों बन गया राजनीतिक मुद्दा, क्यों इसे खत्म करना चाहती है सरकार? जानिए सबकुछ


#Tamil #Nadu #Stalin #AIADMK #Slave #BJP #Slams #Narendra #Modi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button