मनोरंजन

Taapsee Pannu In Legal Trouble Case Filed Against Actress In Indore Accused Of Insulting Goddess Laxmi

[ad_1]

Taapsee Pannu In Legal Trouble: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के खिलाफ मध्यप्रदेश के इंदौर में शिकायत दर्ज हुई है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि तापसी पन्नू ने सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाया है और इसके साथ ही उनकी धार्मिक भावनाओं ने आहत किया गया है. इंदौर पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और उचित कार्रवाई करने की बात कही है.

तापसी पन्नू ने धार्मिक भावनाओं को किया आहत
छत्रीपुरा थाना के SHO कपिल शर्मा ने बताया कि एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसमें लिखा था कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुआ था. आवेदक का कहना है कि उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है. मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है.

मालूम हो कि तापसी पन्नू अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं. वह हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. हालांकि, सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने के मामले में केस दर्ज होने पर अभी तापसी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

शाहरुख संग इस मूवी में नजर आएंगी तापसी पन्नू
गौरतलब है कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पिछली बार फिल्म दोबारा में नजर आई थीं, जिसका डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया था. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. अब तापसी बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आएंगी, जो इस साल के आखिर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी क्या कमाल दिखा पाती है.

यह भी पढ़ें-कोविड संक्रमित हुए Naatu Naatu कंपोजर MM Keeravani, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह


#Taapsee #Pannu #Legal #Trouble #Case #Filed #Actress #Indore #Accused #Insulting #Goddess #Laxmi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button