भारत

Surat Businessman Fitted GPS Tracker In Girl Scotty As He Loves To Her Police Arrested


Gujarat Police: गुजरात के सूरत से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 30 साल के बिजनेसमैन ने एक लड़की की स्कूटी में चुपके से जीपीएस ट्रैकर लगा दिया और उसका पीछा करने लगा. ये लड़की किसी भी जगह पर जाती तो उसके पीछे-पीछे वो भी पहुंच जाता और आसपास मंडराने लगता. शुरुआत में तो इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया लेकिन जब लड़के की हरकत को नोटिस किया गया तो मामला पुलिस तक पहुंचा.

लड़की के घरवालों ने सोमवार को इसकी शिकायत कटारगाम पुलिस थाने में दर्ज कराई है. आरोपी का नाम निकुंज है और वो सूरत का एक बिजनेसमैन है. निकुंज पर पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि निकुंज इस लड़की को जुलाई 2022 से परेशान कर रहा था.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने बताया कि निकुंज पटेल नाम के लड़के की दोस्ती इस लड़की से इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई. कई दिनों की बातचीत के बाद निकुंज इस दोस्ती को प्यार में बदलना चाहता था लेकिन लड़की इसके लिए तैयार नहीं थी. पुलिस का कहना है कि दोनों अलग-अलग जाति के थे, इस वजह से लड़की ने निकुंज को रिलेशनशिप के लिए मना कर दिया. इसके बाद भी आरोपी लड़की पर लगातार प्यार में पड़ने के लिए दबाव बना रहा था.

स्कूटी में लगाया जीपीएस ट्रैकर

लड़की के नहीं मानने पर निकुंज ने उसका पीछा करने के लिए स्कूटी में जीपीएस ट्रैकर लगा दिया. अब जहां भी लड़की जाती वो उसे ट्रैक करके वहीं पर पहुंच जाता और आसपास मंडराने लगता था. वहीं, पीड़िता का आरोप है कि निकुंज उसे दिन में कई बार कॉल करके भी परेशान करता था. इसके बाद उसने अपने परिजनों को बताया कि वो जहां भी जाती है थोड़ी देर बाद निकुंज भी वहां पहुंच जाता है. मामला संदिग्ध लगने पर बात पुलिस तक पहुंची.

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि स्कूटी की बैट्री के पास जीपीएस ट्रैकिंग डिवाइस लगाया गया है और एक सिम कार्ड भी है. इस ट्रैकर के जरिए उसे पता चल जाता था कि लड़की कहां जा रही है और वो भी वहां पहुंच जाता और देखता था कि वो क्या कर रही है.  

ये भी पढ़ें: Mumbai: लॉकअप से ऐसे फरार हुआ शातिर चोर, पकड़े जाने पर पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर थपथपाई थी खुद की पीठ

#Surat #Businessman #Fitted #GPS #Tracker #Girl #Scotty #Loves #Police #Arrested

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button