मनोरंजन

‘Spider-Man’ फेम टॉम हॉलैंड जल्द करेंगे गर्लफ्रेंड जेंडाया से शादी? पढ़ें रिपोर्ट

[ad_1]

नई दिल्ली: हॉलीवुड जोड़ी टॉम हॉलैंड (Tom Holland) और जेंडाया (Zendaya) का रिश्ता मजबूत होता जा रहा है और ऐसा लगता है कि कपल पहले से ही भविष्य की योजनाओं पर चर्चा कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के एक साल से अधिक समय बाद, टॉम और जेंडाया शादी करने और एक साथ घर बसाने पर विचार कर रहे हैं.

यूएस वीकली की रपोर्ट के मुताबिक, ये कपल एक सीरियस रिलेशनशिप में है. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि कपल का रिश्ता गहरा होता जा रहा है और दोनों भविष्य के बारे में चर्चा कर रहे हैं, जिससे पता चलता है कि दोनों शादी की योजना बना रहे होंगे. सूत्र आगे बताता है, ‘वे दोनों सेटल होना चाहते हैं और एक-साथ भविष्य की योजना बना रहे हैं.’

पहले खबरें थीं कि दोनों साथ रहने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन टॉम ने उन दोनों के लंदन में एक-साथ घर खरीदने की अफवाहों को खारिज कर दिया था. अभिनेता ने अपनी भविष्य की योजनाओं और पिछले साल एक परिवार शुरू करने के बारे में बात की थी.

स्पाइडर-मैन फ्रेंचाइजी पर एक-साथ काम करने के बाद टॉम और जेंडाया करीब आए और जब दोनों की किस की तस्वीरें वायरल हुईं, तो दोनों की पहली बार रोमांस की अफवाहें फैलीं. इसके बाद, दोनों को साथ में वेकेशन पर देखा गया था. बाद में, हॉलैंड और जेंडाया ने आखिरकार ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ के प्रीमियर पर रेड कार्पेट पर अपने रोमांस को आधिकारिक बना दिया.

टॉम और जेंडाया दोनों ने अलग-अलग मौकों पर अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से दूर रखने के बारे में बात की है. 2021 में जीक्यू से बात करते हुए, टॉम ने कहा, ‘यह एक बातचीत नहीं है जो मैं उनके बिना कर सकता हूं. आपको पता है कि मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. यह मेरी कहानी नहीं है, यह हमारी कहानी है और हम इसके बारे में बात करेंगे.

Tags: Hollywood stars, Spider Man No Way Home

#SpiderMan #फम #टम #हलड #जलद #करग #गरलफरड #जडय #स #शद #पढ #रपरट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button