भारत

Speeding Truck Hits Car Crushes Pedestrians Six Dead In Unnao Uttar Pradesh


Unnao Dumper Truck Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रविवार (22 जनवरी) को एक तेज रफ्तार ट्रक (डंपर) ने एक कार को टक्कर मारते हुए पैदल चल रहे लोगों को कुचल दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. वहीं, जिस कार को ट्रक ने टक्कर मारी, उसमें कथित तौर पर चार से पांच लोग फंस गए थे. मौके पर क्रेन की मदद से बचाव अभियान चलाया गया. 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, उन्नाव जिले के अचलगंज क्षेत्र में रविवार देर शाम तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मारी. पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि रविवार देर शाम करीब सात बजे अचलगंज थाना क्षेत्र में लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आजाद मार्ग चौराहे के नजदीक एक तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी और कार को खींचता हुआ खाई में जा गिरा.

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने आगे यह कहा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई है. उनमें से पांच की शिनाख्त छोटेलाल (32), शिवांग (30), विमलेश (60), रामप्यारी (45) और शिवानी (13) के रूप में हुई है जबकि एक मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. मीणा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी जबकि चार अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

news reels

गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, जाम भी लगाया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने रास्ता जाम कर दिया, जिसकी वजह से लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने रास्ता जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने कथित रूप से पुलिस पर पथराव कर दिया. बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

यह भी पढ़ें- PFI के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर बेकसूर कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा: IUML

#Speeding #Truck #Hits #Car #Crushes #Pedestrians #Dead #Unnao #Uttar #Pradesh

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button