भारत

Sonu Nigam Reaction Azan Loudspeakers Attacked By MLA Prakash Phaterpekar In Music Event At Chembur


Sonu Nigam Attacked in Mumbai: बॉलीवुड गायक सोनू निगम और उनके दोस्त रब्बानी मुस्तफा खान पर कथित तौर पर हमला किया गया है. मुंबई के चेंबूर इलाके में एक शो के दौरान यह हमला किया गया. सोनू निगम के दोस्त रब्बानी मुस्तफा खान को ज्यादा चोटें आई हैं. खान को जब अस्पताल ले जाया गया तो सोनू निगम भी साथ में गए. इसके बाद सोनू निगम पुलिस में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे. 

ज्यादा चोटिल हुए रब्बानी दिवगंत उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान साहब के बेटे हैं जो सोनू निगम के गुरु थे. रब्बानी और सोनू बेहद करीबी दोस्त बताए जाते हैं. सूत्रों के मुताबिक, उद्धव ठाकरे खेमे के विधायक प्रकाश फाटेरपेकर के बेटे ने अपने साथियों के साथ कथित तौर पर सोनू निगम और खान पर हमला किया. एक सूत्र ने बताया कि सोनू को धक्का मारा गया लेकिन उन्हें मामूली चोट आई. 

ent reels Entertainment

ऐसे शुरू हुई हाथापाई 

बता दें कि पिछले चार दिनों से स्थानीय विधायक प्रकाश फाटेरपेकर की ओर से ‘चेंबूर फेस्टिवल’ चल रहा था. सोमवार (20 फरवरी) को कार्यक्रम का आखिरी दिन था. सोनू निगम स्टेज पर जब परफॉर्म कर रहे थे तभी विधायक प्रकाश फाटेरपेकर के बेटे ने सोनू की मैनेजर साईराज के कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया और बदतमीजी से बात की.

परफॉर्मेंस के बाद जब सोनू स्टेज से नीचे उतर रहे थे तो विधायक के बेटे ने हड़बड़ी में सेल्फी लेने की कोशिश की. इस दौरान सोनू के बॉडीगार्ड हरि ने उसे तमीज से सेल्फी लेने की हिदायत दी. विधायक के बेटे को गुस्सा आ गया और उसने हरि को धक्का मार दिया. इस दौरान उसने सोनू निगम को भी धक्का मारा. बॉडी गार्ड हरि ने फौरन सोनू थाम लिया और उन्हें गिरने से बचाया. इसके बाद विधायक के बेटे ने रब्बानी मुस्तफा खान को धक्का मार दिया, जिन्हें काफी चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

कैसी है सोनू निगम की हालत?

करीबी सूत्र के मुताबिक, सोनू निगम पूरी तरह से ठीक है, उन्हें कुछ नहीं हुआ है, लेकिन उन्हें इस कदर जोर से धक्का मारा गया कि कुछ पलों के लिए वह वहीं बैठ गए थे. सोनू निगम ने फिलहाल इस मसले पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है और न ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया गया कि इस मामले का सोनू निगम के कुछ साल पहले अजान को लेकर दिए गए बयान वाले मसले से कोई लेना-देना नहीं है.

यह भी पढ़ें- Maharashtra Politics: शिवसेना को लेकर दोनों गुटों में वार-पलटवार… ठाकरे खेमा पहुंचा SC, सीएम बोले- सभी हलफनामे फर्जी हैं | 10 बड़ी बातें


#Sonu #Nigam #Reaction #Azan #Loudspeakers #Attacked #MLA #Prakash #Phaterpekar #Music #Event #Chembur

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button