मनोरंजन

Sonu Nigam Attacked In Chembur Music Concert Swapnil Phaterpekar Sister Suprada Phaterpekar Reaction On Incident


Sonu Nigam Attacked: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सोनू निगम और उनकी टीम के साथ बीती रात धक्का-मुक्की और हमले की घटना हुई. इस दौरान सोनू के गुरु गुलाम मुस्तफा खान के बेटे और उनके करीबी रब्बानी खान और उनके बॉडीगार्ड को चोटें भी आईं. इस घटना के बाद सोनू निगम ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे स्वप्निल फटरपेकर के खिलाफ केस दर्ज कराई है. अब सोनू निगम के साथ इस घटना पर स्वप्निल की बहन सुप्रदा फटरपेकर का बयान सामने आया है.

स्वप्निल फटरपेकर ने दिया किया ट्वीट

सुप्रदा फटरपेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘चेंबूर महोत्सव के आयोजक के तौर पर मैं चेंबूर महोत्सव 2023 के आखिर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कुछ तथ्यों पर प्रकाश डालना चाहती हूं. सोनू निगम को परफॉर्मेंस के बाद मंच से जल्दबाजी में ले जाया जा रहा था. मेरा भाई उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. हंगामे और हड़बड़ी के चलते वहां भगदड़ मच गई, जो व्यक्ति गिर गया था, उसे ज़ेन हॉस्पिटल ले जाया गया और ईलाज के बाद छुट्टी दे दी गई’.

हमने सोनू निगम से मांगी है माफी
उन्होंने आगे लिखा, ‘सोनू निगम स्वस्थ हैं. ऑर्गेनाइजेशन की टीम की ओर से हमने आधिकारिक तौर पर सोनू सर और उनकी टीम से इस अप्रिय घटना के लिए माफी मांगी है. कृपया किसी भी बेसलेस रूमर्स और घटना का राजनीतिकरण करने की कोशिश करने वालों पर विश्वास न करें’.

‘ये बस एक फैन मूमेंट था’
वहीं, एएनआई के साथ बातचीत में सुप्रदा फटरपेकर ने कहा, ‘मेरा भाई सोनू निगम के साथ सेल्फी क्लिक करना चाहता था और जब वह ऐसा कर रहा था, तो उसका और सोनू निगम के बॉडीगार्ड्स के बीच विवाद हो गया. ये बस एक फैन मोमेंट था जो कि गलत हो गया. हमने सोनू निगम से भी माफी मांगी है’.

‘विवाद के दौरान एक शख्स मंच से गिर गया. हम उन्हें अस्पताल लेकर गए और उसके बाद सोनू निगम पुलिस के पास चले गए. इसमें राजनीतिकरण करने जैसा कुछ भी नहीं है. इसका अज़ान या लाउडस्पीकर के मुद्दे को लेना-देना नहीं है. मेरा भाई पुलिस की जांच में सहयोग करेगा’.

सोनू निगम ने बताई पूरी घटना 

चेम्बूर कॉन्सर्ट घटना के बाद सोनू निगम ने खुद पूरा वाकया सुनाया. सोनू ने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में बताया, ‘कॉन्सर्ट के बाद मैं मंच से नीचे आ रहा था. उसी दौरान एक शख्स स्वप्निल प्रकाश फटेरपेकर ने मुझे पकड़ लिया. फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया, जो मुझे बचाने आए थे. फिर मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा. मैंने शिकायत दर्ज कराई है’.

यह भी पढ़ें-‘वो मर सकता था..’, सोनू निगम ने जारी किया बयान, बताया सेल्फी से धक्का-मुक्की तक कैसे पहुंच गई बात


#Sonu #Nigam #Attacked #Chembur #Music #Concert #Swapnil #Phaterpekar #Sister #Suprada #Phaterpekar #Reaction #Incident

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button