दुनिया

Sohaib Chaudhry new Video Real Entertainment youtube Pakistan really going to be divided into four pieces

[ad_1]

Sohaib Chaudhry New Video: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की मौजूदा आर्थिक हालत फिलहाल ठीक नहीं है. बुधवार (तीन अप्रैल, 2024) को वर्ल्ड बैंक की ओर से एक रिपोर्ट में बताया गया कि कि वहां एक करोड़ लोग गरीबी के भंवर में उलझ सकते हैं. विश्व बैंक की ओर से यह आशंका तब जताई गई, जब देश की जीडीपी 1.8 फीसदी है, महंगाई 26 प्रतिशत है और मुल्क के कई हिस्सों में लोग दाने-दाने तक को मोहताज हैं. 

इससे पहले, पाकिस्तान के मंत्री ख्वाजा आसिफ का बयान आया था, जिसमें उनकी ओर से दावा किया गया था कि पाक दिवालिया हो चुका है. यही वजह है कि पाकिस्तान में सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक यह चर्चा होने लगी कि अगर ऐसा ही हाल रहा तब तो आने वाले समय में पाकिस्तान चार हिस्सों में बंट सकता है. इसी मुद्दे पर वहां के यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने लोगों का मूड जानना चाहा.

‘जो लोग पाकिस्तान को चला रहे हैं, उन्होंने ही इस मुल्क को लूटा’

सोहैब चौधरी ने पाकिस्तानी मंत्री के बयान को लेकर मिमिक्री आर्टिस्ट हाजी सकलैन से सवाल किया तो जवाब (बॉलीवुड अभिनेता अमरीश पुरी के स्टाइल में) आया- अरे भाई, उसने सही कहा है. वह सच्चा है. जो इस मुल्क को चला रहे हैं, उन्होंने ही इसे लूटा है. इस मुल्क के चार टुकड़े होते हुए नजर आ रहे हैं. जिसका बस चलता है, वह यहां से भाग जाए. 

“Pakistan से भागना ही पड़ेगा!”, SRK स्टाइल में बोला आर्टिस्ट 

आगे यह पूछे जाने पर पाकिस्तान के लोगों को इस हाल में क्या करना चाहिए? सुपरस्टार शाहरुख खान के अंदाज में मिमिक्री आर्टिस्ट ने कहा- भागना ही पड़ेगा! अरे, इस मुल्क का जो हाल हो चुका है, अब यह सही नहीं हो सकता है. ख्वाजा आसिफ कोई दीवाना नहीं है और उसने सही बोला है. आपको कैसे यकीन आएगा, क्या वह अपनी जान दे दे?   

पाकिस्तान के चार टुकड़े तो होने ही हैं, ये कल…: शख्स का दावा

हाजी सकलैन बातचीत के दौरान बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज में बोले- देवियों और सज्जनों! अभी हम क्या बोलें…यहां जो कुछ हो रहा है, वह हमारे हिसाब से नहीं हो रहा है. बेहतरी की कोई उम्मीद नहीं नजर आती है. पाकिस्तान के चार टुकड़े तो होने हैं. ये फिर चाहें कल हों या आज हों. 

देखें, वायरल वीडियो में इसके बाद क्या हुआ:

कौन हैं सोहैब चौधरी?

सोहैब चौधरी पाकिस्तानी यूट्यूबर हैं. वह इसके अलावा खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताते हैं. अमेरिकी वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर उनका रियल एंटरटेनमेंट टीवी नाम का चैनल है, जहां वह सामाजिक मुद्दों, सोशल एक्सपेरिमेंट और करेंट अफेयर्स से जुड़े वीडियो अपलोड करते हैं.  

यह भी पढ़ेंः इजरायल-हमास की जंग ने US के आधे मुसलमानों को डराया! इतने प्रतिशत लोगों ने कहा- बढ़ा भेदभाव

#Sohaib #Chaudhry #Video #Real #Entertainment #youtube #Pakistan #divided #pieces

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button