दुनिया

Sixty Three Year Old Saudi Man Did Fifty Three Narriage In Forty Three Year

[ad_1]

Saudi Arab Man Marriage: सऊदी अरब (Saudi Arab) के 63 साल के एक आदमी ने दावा किया है कि उसने अब तक 53 बार शादी की है. उनका नाम अबू अब्दुल्ला है. उन्होंने बताया कि जिंदगी में शांति की तलाश में मैंने कई दफा शादी की है. वो हर बार शादी करने के पीछे एक ही कारण देते हैं कि वो सारी औरतों को खुश रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वो अपनी सारी पत्नियों के साथ एक समान व्यवहार रखने की कोशिश करते हैं. 

अपनी कहानी सुनाते हुए अबू अब्दुल्ला ने कहा कि मैंने पहली बार शादी 20 साल की उम्र में की थी. तब मैंने एक से अधिक महिलाओं से शादी करने की योजना नहीं बनाई थी क्योंकि मैं सहज महसूस कर रहा था और मेरे बच्चे भी थे. हालांकि, कुछ समय बाद, कुछ व्यक्तिगत समस्याओं के कारण उन्होंने तीन साल के बाद 23 साल की उम्र में फिर से शादी करने का फैसला किया.

पहली पत्नी 6 साल बड़ी

सऊदी अरब के 63 साल के बुजुर्ग अबू अब्दुल्ला ने कहा कि पत्नियों से उनकी कई मुद्दों पर बात हुई, जिससे उन्हें कई बार शादी करने के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करना पड़ा. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी पहली शादी के बाद 43 साल के सफर में 53 महिलाओं से शादी की. मेरी पहली पत्नी मुझसे छह साल बड़ी थी.

विदेशों की यात्रा के दौरान शादी

अबू अब्दुल्ला ने अपनी शादी के किस्से सुनाते हुए कहा कि 53 शादियों में सबसे कम समय तक टिकने वाली शादी मात्र एक रात के लिए ही थी. उन्होंने कहा कि उनकी अधिकांश शादियां सऊदी महिलाओं से ही हुई हैं. लेकिन अपनी विदेशी व्यापारिक यात्राओं के दौरान वो विदेशी औरतों से भी शादी कर लेते थे. उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं विदेशों में 3 से 4 महीनों के लिए रहता था, इसलिए मैंने खुद को बुराई से बचाने के लिए शादी की. इस बीच कथित तौर पर अब एक महिला से शादी हो गई है. उनके अनुसार, वह पुनर्विवाह करने की योजना नहीं बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: VIDEO: हाथों में बेड़ियां और मुंह में सिगार… अदालत में पेशी के बाद ऐसे नजर आए PAK के पूर्व गृहमंत्री शेख रशीद, जानिए क्या-कुछ बोले

#Sixty #Year #Saudi #Man #Fifty #Narriage #Forty #Year

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button