मनोरंजन

Simi garewal married to ravi mohan from delhi based chunnamal business family but 1 big regret in life heavily


मुंबई: सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) एक फेमस इंडियन एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और शो होस्ट हैं. ‘मेरा नाम जोकर’, ‘दो बदन’, ‘कर्ज’ जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा रहीं सिमी के फिल्मी करियर में उनका नाम शोमैन राजकपूर, मनमोहन देसाई के साथ जुड़ चुका है. महज 17 साल की उम्र में जामनगर के महाराजा से रिलेशनशिप रहा, फिर क्रिकेटर मंसूर अली खान संग अफेयर रहा. जब क्रिकेटर मंसूर से ब्रेकअप हुआ तो दिल्ली के चुन्नामल घराने के रवि मोहन से शादी कर ली.

सिमी ग्रेवाल और रवि मोहन की शादी महज 3 साल ही चल पाई, ये रिश्ता टूट गया, लेकिन 10 साल बाद लिया. सिमी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रवि मोहन एक अच्छे इंसान थे, हम दोनों एक दूसरे के लिए वफादार थे लेकिन ईश्वर ने हम दोनो को एक दूसरे के लिए बनाया ही नहीं था, हम अलग हो गए लेकिन आज भी उनकी फैमिली के करीब हूं. सिमी ने खूब पैसा भी कमाया, लेकिन एक अफसोस है.

राजेश खन्ना पर जब हुई थी केले के छिलके और अंडों की बौछार, दिन-रात की मेहनत हुई बर्बाद, फूट-फूट कर रोए काका!

सिमी को बच्चा ना होने का है अफसोस
खूबसूरत और बिंदास एक्ट्रेस के पास न पैसे की कमी है ना शोहरत की. 75 साल की सिमी ग्रेवाल के पास सब कुछ है, अगर कुछ नहीं है तो औलाद का सुख नहीं है. सिमी को बच्चा ना होने का अफसोस रहता है. फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा अफसोस है कि मेरा कोई बच्चा नहीं है. मैं एक बेटी गोद लेने वाली थी, सब कुछ हो गया था. मैं एक अनाथालय गई जहां एक बच्ची मिली, उसके घरवालों ने रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था. नियम के हिसाब से मुझे उसकी फोटो न्यूजपेपर में छपवानी पड़ी. 3 महीने तक किसी ने बच्चे की सुध नहीं ली लेकिन जैसे ही मुझे उसकी कस्टडी मिलने वाली थी, बच्ची के माता-पिता सामने आ गए…मेरा दिल टूट गया’.

Simi Garewal

बेहद खूबूसरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल.

ये भी पढ़िए-‘मेरा नाम जोकर’ में बिंदास सीन से मचाई सनसनी, 17 की उम्र में महाराजा से किया डेट, सैफ के अब्बा की रहीं महबूबा

 ‘कर्ज’ के बाद बॉलीवुड को कह दिया अलविदा
बता दें कि सिमी ग्रेवाल हिंदी ही नहीं बल्कि बंगाली और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सुभाष घई के साथ ‘कर्ज’ फिल्म करने के साथ ही सिमी ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और अपने टॉक शो ‘रेंडेजवस विद सिमी ग्रेवाल’ से अपनी खास पहचान बनाई. हाल ही में सिमी टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में सलमान खान से बात करती नजर आई थीं.

Tags: Bollywood actress, Entertainment Special

#Simi #garewal #married #ravi #mohan #delhi #based #chunnamal #business #family #big #regret #life #heavily

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button