भारत

Sikkim Accident High speed Milk when collided with three cars and smashed people in Raipur fair ground 3 die

[ad_1]

Sikkim Accident: भारत के पूर्वोत्तर राज्य सिक्किम के रानीपुर में एक भयानक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कम से कम 30 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. यहां के टाटा मैदान में लगे मेले में शनिवार (10 फरवरी) को सैकड़ो की संख्या में एकत्रित हुए लोग तंबोला (स्थानीय खेल) खेल रहे थे, तभी चुपके से आई मौत ने अचानक दस्तक दी. 

यहां एक तेज रफ्तार मिल्क टैंकर ने मेले में नियंत्रण खोकर पहले तीन कारों को जोरदार टक्कर मारी और उसके बाद तेज रफ्तार में आसपास के लोगों को रौंदते हुए जाकर रुकी. मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई थी, जबकि गंभीर हालत में कम से कम 30 लोगों को आस-पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीसीटीवी में दिख रहा है हादसे का खौफनाक मंजर
इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी आया है जो खौफनाक है. इसमें देखा जा सकता है कि शाम 7:30 बजे के करीब तेज रफ्तार में आ रही मिल्क टैंकर का ब्रेक फेल हो जाता है और अगल-बगल से गुजर रही तीन कारों को रौंदने के बाद आसपास मौजूद लोगों पर कहर बनकर टूट पड़ता है.

जिस दूध के टैंकर से एक्सीडेंट हुआ है, उस पर सिक्किम मिल्क यूनियन का लेवल लगा हुआ था. दुर्घटना के तुरंत बाद मेले में चीख‌ पुकार और भाग दौड़ की स्थिति बन जाती है. लोग एक दूसरे की मदद करते और रोते चिल्लाते हुए दिख रहे हैं. 

गंभीर बनी हुई है कई लोगों की हालत
रानीपुर मेले के अधिकारियों के मुताबिक घायलों में से 17 लोगों को सीआरएच मणिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया है. सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची सिक्किम पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को रानीपुर के अस्पतालों में पहुंचाया है. सूत्रों ने बताया है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. मेले के जश्न में अचानक आई इस मौत से पूरा माहौल गमगीन हो गया है. शनिवार रात से ही अपनों को खोने वाले लोग अस्पतालों का चक्कर लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:UP News: आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस से 6 साल के लिए निष्कासित, पार्टी विरोधी बयानबाजी पड़ी भारी

#Sikkim #Accident #High #speed #Milk #collided #cars #smashed #people #Raipur #fair #ground #die

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button