भारत

Sidhu Moosewala Murder Case Accused Photos With Guns At Bahubali Leader Vikas Sinhh In Uttar Pradesh Ann


Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की जांच के दौरान आरोपियों की कई तस्वीरें सामने आई हैं. आरोपियों की ये फोटो बाहुबली नेता विकास सिंह (Vikas Singh) के ठिकाने पर मौजूदगी के वक्त की है. सचिन बिश्नोई उर्फ थापन, कपिल पंडित, सचिन भिवानी और कई अन्य गैंगस्टर इन तस्वीरों में नजर आ रहे हैं.

आरोपियों ने यहां हथियारों की खेप तैयार की थी. हत्याकांड के बाद सचिन बिश्नोई दुबई के रास्ते फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल करके अजरबैजान भाग गया था. बाकी आरोपी पकड़े गए थे. इन फोटोज में ये आरोपी विदेशी हथियारों के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

फोटो में दिख रही अत्याधुनिक हथियारों की खेप

ये अत्याधुनिक हथियारों की खेप मूसेवाला हत्याकांड की साजिश और बैकअप हथियार के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए इकट्ठा की गई थी. यही वजह है कि जल्द सचिन बिश्नोई को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अयोध्या लेकर जाएगी. सचिन बिश्नोई स्पेशल सेल की रिमांड पर है. हाल ही में स्पेशल सेल की टीम सचिन बिश्नोई को अजरबैजान से लेकर आई है. 

पंजाब में हुई थी मूसेवाला की हत्या

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की बीते साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या की गई थी. हमलावरों ने गायक पर 30 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाई थीं. ये हत्या राज्य सरकार की ओर से सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा घटाए जाने के एक दिन बाद हुई थी.  

गोल्डी बराड़ ने ली थी हत्या की जिम्मेदारी

जांच में सामने आया था कि मूसेवाला की हत्या से पहले शूटरों ने उनकी रेकी की थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ ने एक फेसबुक पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी ली थी. बराड़ ने कहा था कि अपने एक साथी की हत्या का बदलना लेने के लिए ये मर्डर किया गया था.  

लॉरेंस बिश्नोई ने एबीपी न्यूज़ को जेल से दिए इंटरव्यू में कबूल किया था कि उनके गैंग ने अपने साथी के मर्डर का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या की थी. गोल्डी बराड़ ने पूरी योजना बनाई थी. गोल्डी बराड़ फिलहाल फरार है.

ये भी पढे़ं- 

सीएम केजरीवाल ने सेट किया 2024 के चुनाव का अपना एजेंडा, दिल्ली सर्विस कानून पर विधानसभा में क्या कुछ बोले?

#Sidhu #Moosewala #Murder #Case #Accused #Photos #Guns #Bahubali #Leader #Vikas #Sinhh #Uttar #Pradesh #Ann

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button