मनोरंजन

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding All Updates Wedding Ring Mangal Sutra


Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड की मचअवेटेड और मच टॉक्ड शादियों में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी 7 फरवरी को हो गई है. दोनों ने मीडिया की नजरों से दूर शाही अंदाज में राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की. शादी के लिए सिद्धार्थ और कियारा 4 फरवरी को ही महल में पहुंच गए थे और 5 फरवरी से दोनों की शादी की रस्में शुरू हुईं. अब जब दोनों की शादी हो चुकी है तो हम आपको उनकी शादी से जुड़ी कुछ खास बातें आपको बता रहे हैं. सिड कियारा की शादी से जुड़ी सारी खास अपडेट्स आप नीचे वन गो में पढ़ सकते हैं.

शादी से जुड़ी हर खास अपडेट

7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक दूजे संग सात फेरे लिए. इस शादी में कुछ करीबी रिश्तेदारों के अलावा मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और जूही चावला जैसे सेलिब्रीटी शामिल हुए. 

आउटफिट्स

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ दोनों ही मनीष मल्होत्रा के काफी क्लोज माने जाते हैं और दोनों ने अपने इस खास दिन के लिए मनीष के डिजाइन किए हुए आउटफिट्स पहने थे. कियारा इस दौरान बेबी पिंक लहंगे में नजर आईं तो सिद्धार्थ ने गोल्डन शेरवानी पहनी थी. 

ज्वैलेरी 

कियारा की ब्राइडल ज्वैलरी के बारे में बात करें तो मिसेज मल्होत्रा ने ज्वैलरी भी मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की ही पहनी थी. कियारा आडवाणी की ये ज्वैलरी अल्ट्रा-फाइन हैंडकट डायमंड्स से बनाई गई है. ये कस्टम मेड स्पेशल डायमंड ज्वैलरी सेट मनीष मल्होत्रा ने स्पेशली कियारा के लिए डिजाइन किया था. इसी के साथ बात करें कियारा आडवाणी के ब्राइडल लुक में से उनके कलीरे और चूड़ा की तो कियारा ने लहंगे से मैचिंग पिंक टोन का चूड़ा कैरी किया था.

कलीरे

मृणालिनी चंद्रा द्वारा ने कियारा के कलीरे डिजाइन किए हैं और इनमें खास परसनल टच दिया है. कियारा आडवाणी के कलीरों की डीटेल्स को ध्यान से देखें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के पेट डॉग ऑस्कर की झलक देखने को मिलती है. बता दें कि ऑस्कर की पिछले साल मृत्यु हो गई थी.

इंगेजमेंट रिंग

सिद्धार्थ और कियारा की इंगेजमेंट रिंग भी बेहद खास हैं. सिद्धार्थ ने गोल्ड वेडिंग बैंड के साथ इसे सिंपल और एलिगेंट रखा. वहीं, कियारा ने ओवल शेप की अनकट डायमंड रिंग चुनी जिसने सारी लाइमलाइट चुरा ली. अपने मंगलसूत्र के लिए, उन्होंने एक साधारण सोने की चेन चुनी.  

रिसेप्शन

9 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने तमाम रिश्तेदारों, करीबियों और अन्य हस्तियों के लिए रिसेप्शन पार्टी देंगे. रिसेप्शन के बाद 10 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा दिल्ली से मुम्बई के लिए रवाना होंगे. इसके बाद 12 फरवरी को मुम्बई में तमाम लोगों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

शेयर की पहली फोटो

कियारा और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी की खबर फैंस को दी. तस्वीरों को शेयर करते हुए सिद्धार्थ और कियारा ने कैप्शन में लिखा कि ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है..हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं’.

यह भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग से खुश हैं कंगना रनौत, शादी की बधाई के साथ बॉलीवुड पर कसा तंज 

#Sidharth #Malhotra #Kiara #Advani #Wedding #Updates #Wedding #Ring #Mangal #Sutra

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button