मनोरंजन

Sidharth Malhotra Kiara Advani Mumbai wedding reception Alia Bhatt come with Neetu Kareena Kapoor Kajol other attends

[ad_1]

Sidharth Malhotra Kiara Advani Mumbai Wedding reception: बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा और क‍ियारा आडवाणी अब रीयल लाइफ कपल बन चुके हैं. इस जोड़ी ने राजस्‍थान में शादी की और अब मुंबई में अपने सेलीब्र‍िटी दोस्‍तों के लिए रविवार को एक ग्रैंड पार्टी रखी. इस पार्टी में यूं तो कई सेलीब्रि‍टीज शाम‍िल हुए लेकिन आल‍िया भट्ट की एंट्री कई मायनों में खास थी. आल‍िया भी स‍िड और क‍ियारा के र‍िसेप्‍शन में पहुंचीं लेकिन इस पार्टी में उनके साथ रणबीर कपूर नजर नहीं आए. बल्क‍ि आल‍िया यहां अपनी फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के न‍िर्देशक और खास दोस्‍त अयान मुखर्जी के साथ पहुंची.

इस पार्टी में आल‍िया के अलावा उनकी सास नीतू कपूर, अजय देवगन, काजोल, करण जौहर, करीना कपूर, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड स‍ितारे पहुंचे. आल‍िया इस पार्टी में स‍िल्‍वर स्‍टोन की ब्‍यूटीफुल ब्‍लश प‍िंक साड़ी में नजर आईं.

Sidharth Malhotra, Kiara Advani, Alia Bhatt, Neetu kapoor, Kareena Kapoor, Kajol, ajay devgn, Sidharth Malhotra Kiara Advani Mumbai reception

आल‍िया भट्ट यहां अपनी सास नीतू कपूर के साथ पोज देते हुए नजर आईं. (Viral Bhayani)

वहीं क‍ियारा और स‍िद्धार्थ खूबसूरत ब्‍लैक और वाइट लुक में नजर आए. क‍ियारा वाइट और ब्‍लैग गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनके इस लुक में चार चांद लगाए उनके ब्‍यूटीफुल एम्‍रल्‍ड नेकलेस ने. जबकि स‍िद्धार्थ श‍िमरी कोर्ट में द‍िखे.

Sidharth Malhotra, Kiara Advani, Alia Bhatt, Neetu kapoor, Kareena Kapoor, Kajol, ajay devgn, Sidharth Malhotra Kiara Advani Mumbai reception

स‍िद्धार्थ क‍ियारा का र‍िसेप्‍शन लुक काफी स्‍लीक और स्‍टाइल‍िश रहा.

आल‍िया और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा का बॉलीवुड सफर एक-साथ शुरू हुआ था. ये दोनों ही करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ में नजर आए थे. इसी फिल्‍म के बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ीं और ये कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करते रहे. लेकिन आगे जाकर इन दोनों के रास्‍ते अलग हो गए. जहां आल‍िया ने प‍िछले ही साल रणबीर कपूर से शादी की है, तो वहीं अब स‍िद्धार्थ की लाइफ पार्टनर क‍ियारा आडवाणी बन चुकी हैं. इस पार्टी में कई और भी स‍ितारे पहुंचे.

kareena kapoor, abhishek bachchan, Sidharth Malhotra, Kiara Advani, Alia Bhatt, Neetu kapoor, Kareena Kapoor, Kajol, ajay devgn, Sidharth Malhotra Kiara Advani Mumbai reception

इस र‍िसेप्‍शन पार्टी में करीना कपूर प‍िंंक साड़ी में द‍िखीं और अभ‍िषेक ब‍िना ऐश्‍वर्या के नजर आए. (Viral Bhayani)

क‍ियारा और स‍िद्धार्थ पहली बार फिल्‍म ‘शेरशाह’ में साथ नजर आए थे. इसी फिल्‍म के दौरान ये दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे. करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण’ में करण जौहर ने पहले ही इस जोड़ी की होने वाली शादी ह‍िंट दे द‍िया था. अब इसे इत्तेफाक ही कहेंगे या कुछ और लेकिन स‍िद्धार्थ और आल‍िया की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ के मेकर भी करण जौहर थे, आल‍िया-रणबीर की फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के भी और स‍िद्धार्थ क‍ियारा की फिल्‍म ‘शेरशाह’ के भी. यानी इन जोड़‍ियों को बनाने का क्रेड‍िट करण जौहर को तो जाता ही है.

Tags: Alia Bhatt, Kiara Advani, Sidharth Malhotra

#Sidharth #Malhotra #Kiara #Advani #Mumbai #wedding #reception #Alia #Bhatt #Neetu #Kareena #Kapoor #Kajol #attends

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button