मनोरंजन

Sidharth Kiara Wedding Juhi Chawla Reached Jaisalmer With Her Husband Said I Have Come To Bless The Couple | Sidharth Kiara Marriage: पति के साथ सूर्यगढ़ होटल पहुंचीं जूही चावला, बोलीं


Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: फिल्म ‘शेरशाह’ में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया. वहीं लाखों दिलों पर राज करने कियारा और सिद्धार्थ अब रियल लाइफ में हमसफर बनने जा रहे हैं. दोनों की शादी जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. इस शादी में शामिल होने के लिए हाई प्रोफाइल मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. इसी बीच कियारा आडवाणी के पिता जगदीश आडवाण की खास दोस्त औऱ एक्ट्रेस जूही चावला अपने पति के साथ चार्टर प्लेन से जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंची और वहां से गाड़ी में होटल के लिए रवाना हुई.

सिड-कियारा की शादी पर जूही ने जताई खुशी

इस दौरान जूही चावला ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि –  ‘मैं बहुत खुश हूं और मैं अपनी ओर से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को खुश रहने का आशीर्वाद देने यहां पर पहुंची हूँ.. जूही ने ये भी बताया कि कियारा आडवाणी के पिता जगदीश आडवाणी हमारे फैमिली मेंबर हैं.

कपल को आशीर्वाद देने पहुंचीं जूही चावला

इस दौरान एक पत्रकार ने एक्ट्रेस से सवाल किया कि आज संगीत की रात में क्या आप भी परफॉर्मेंस करेंगी और आप अपनी ओर से क्या गिफ्ट दे रहे हो? इसका जवाब देते हुए जूही चावला ने हंसकर कहा कि हमने तो परफॉर्मेंस पहले बहुत किए हैं. मैं सिर्फ कियारा और सिद्धार्थ को शादी की बधाई और आशीर्वाद देने आई हूँ. बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शाही शादी 7 फरवरी को जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको शादी का पूरा शेड्यूल बताने वाले हैं. नीचे जानिए कब क्या होने वाला है…..

6 फरवरी की रात कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत की रात है. जिसे यादगार बनाने के लिए साउंड लाइटिंग डेकोरेशन का बहुत जबरदस्त इंतजाम किया गया है. दूल्हा-दुल्हन और मेहमानों के लिए खासतौर से फूलों का डेकोरेशन किया गया है. बता दें कि इस संगीत में एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ परफॉर्मेंस करने वाले हैं. इसके अलावा करण जौहर का भी एक परफॉर्मेंस रहेगा.

वहीं संगीत के अगले दिन यानि 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस की बावड़ी नाम की खूबसूरत जगह पर कियारा और सिद्धार्थ सात फेरे लेकर सात जन्मों के बंधन में बंधेंगे. वहीं इससे पहले शाम को 4 बजे हल्दी की रस्म निभाई जाएगी.

यह भी पढ़ें-

Stars Bodyguard Salary: सिक्योरिटी के लिए बॉडीगार्ड पर सालान इतना खर्चा करते हैं ये स्टार्स, सैलरी जानकर उड़ जाएंगे होश

 

 

#Sidharth #Kiara #Wedding #Juhi #Chawla #Reached #Jaisalmer #Husband #Bless #Couple #Sidharth #Kiara #Marriage #पत #क #सथ #सरयगढ #हटल #पहच #जह #चवल #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button