मनोरंजन

Shweta Tiwari And Manoj Tiwari Romance video going viral gori odhni tohaar lasraat ba

[ad_1]

टीवी और भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और मनोज तिवारी के इश्क के चर्चे आम रहे हैं. उनकी कैमिस्ट्री फैंस को खूब भाती रही है. दोनों ने रियल से लेकर रील तक में धमाल मचाया हुआ है. रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि मनोज के बसे-बसाए घर के उजड़ने की वजह भी वो ही रही हैं. हालांकि, ये कभी साफ नहीं हुआ कि भोजपुरी स्टार के पहली पत्नी से तलाक की असल वजह क्या रही है. इसी बीच अब श्वेता तिवारी और मनोज का सरसों के खेत वाला रोमांस वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर उनकी खूबसूरती को देखकर बेकाबू हुए दिख रहे हैं. इसमें वो कभी उनका दुपट्टा खींच रहे तो कभी उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

दरअसल, मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी के रोमांस का मामला कोई रियल का नहीं बल्कि रील का है. दोनों ने शुरुआत में ढेरों फिल्मों में काम किया था. भोजपुरी स्क्रीन पर इनके रोमांस ने खूब रंग जमाया है. इसी में से एक फिल्म ‘ए भउजी के सिस्टर’ (Ae Bhauji Ke Sister) रही है. इसी फिल्म का एक गाना ‘गोरी ओढ़नी तोहार लसरात बा’ (Gori Odhni Tohaar Lasraat Ba) है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें श्वेता काफी दुबली-पतली दिख रही हैं. उनके साथ मनोज सरसों के खेत में जमकर रोमांस कर रहे हैं. दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में नजर आ रहे हैं. इनके बीच की कैमिस्ट्री भी कमाल की लग रही है. सफेद सूट-सलवार में एक्ट्रेस के लटके-झटके कमाल के लग रहे हैं. इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और डेढ़ हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

” isDesktop=”true” id=”5387479″ >

आपको बता दें कि मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की फिल्म ‘ए भउजी के सिस्टर’ के गाने ‘गोरी ओढ़नी तोहार लसरात बा’ का वीडियो वायरल हो रहा है. इसे मनोज तिवारी के साथ प्रिया भट्टाचार्या ने गाया है. दोनों की बेहतरीन गायिकी में इसे काफी पसंद किया गया है. इसके म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा हैं.

ऐसी चल रही दोनों स्टार्स की लाइफ
अब अगर बात की जाए तो दोनों स्टार्स की लाइफ की तो मनोज तिवारी फिल्मों से दूर हैं और राजनीति में काफी एक्टिव हैं. उन्होंने पहली पत्नी रानी से रिश्ता टूटने के बाद दूसरी शादी सुरिभ तिवारी से की. वो दूसरी पत्नी से दूसरी बार पिता बने हैं. वहीं, श्वेता तिवारी ने भी अपनी पर्सनल लाइफ में काफी दर्द झेले हैं. उन्होंने दो शादियां की मगर दोनों ही रिश्ता उनका नहीं चल सका. अब वो अपने काम पर ध्यान दे रही हैं और दोनों बच्चों की खुद परवरिश कर रही हैं. वो ओटीटी से लेकर टीवी तक में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं.

यह भी पढ़ें- आम्रपाली की प्रेग्नेंसी का खुला राज, पति ने लगा दिया ‘लांछन’, कैसे बचाएंगी अपने बसे-बसाए घर को?

यह भी पढ़ें- 35 की उम्र में लिए 14 फेरे, हीरोइन के लिए पत्नी और बेटी को छोड़ा, कुछ ऐसी रही है इस एक्टर की लाइफ

Tags: Bhojpuri, Manoj tiwari, Shweta tiwari

#Shweta #Tiwari #Manoj #Tiwari #Romance #video #viral #gori #odhni #tohaar #lasraat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button