भारत

Shraddha Walker Father Refused To Beat Wife And Denied Having Knowledge About Daughter Consuming LSD


Shraddha Murder Case Update: श्रद्धा वॉकर के पिता ने शुक्रवार (18 अगस्त) को दिल्ली की एक कोर्ट के सामने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने अपने दो बच्चों के सामने अपनी दिवंगत पत्नी को पीटा था. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के एलएसडी (LSD) का सेवन करने के बारे में कोई जानकारी होने से भी इनकार कर दिया. 

दरअसल, एडिशनल सेशन जज मनीषा खुराना कक्कड़ के सामने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के वकील की तरफ से प्रोसिक्यूटर के गवाह के रूप में पीड़िता के पिता विकास मदन वॉकर से सवाल किए जा रहे थे. पूनावाला पर पिछले साल 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की गला घोंटकर हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप है. 

श्रद्धा के पिता से किए गए कई सवाल 

बचाव पक्ष के वकील अक्षय भंडारी श्रद्धा और पूनावाला की एक मनोवैज्ञानिक से बातचीत की वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर विकास वॉकर से सवाल कर रहे थे. उन्होंने सवाल किया, “क्या आपने अपनी पत्नी को बच्चों के सामने पीटा था जब वे छोटे थे? क्या आप जानते हैं कि आपकी बेटी एलएसडी का सेवन करती थी? क्या यह आपकी जानकारी में है कि श्रद्धा ने काउंसलर को बताया था कि आप अपनी पत्नी को पीटते थे?”

बेटी के फेल होने वाली बात पर क्या बोले?

इसके साथ ही वकील ने श्रद्धा के पिता पर आरोप लगाते हुए सवाल किया कि क्या आपको मालूम है कि आपकी बेटी 7वीं कक्षा में फेल हो गई थी, क्योंकि घर का माहौल खराब था. इसपर विकास वॉकर ने कहा, मैंने अपनी पत्नी को कभी नहीं पीटा और मेरी बेटी क्लास में फेल नहीं हुई थी. श्रद्धा को एक विषय में कम अंक मिले थे. इससे पहले 1 अगस्त को भी विकास वॉकर से सवाल किए गए थे. 

ये भी पढ़ें: 

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में कांग्रेस का ‘कर्नाटक मॉडल’, शिवराज सरकार के खिलाफ चलाया कैंपेन

#Shraddha #Walker #Father #Refused #Beat #Wife #Denied #Knowledge #Daughter #Consuming #LSD

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button