भारत

Shraddha Murder Case Accused Aftab Used A Hammer, Three Blades And A Knife To Kill Shraddha


Delhi Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) के कबूलनामे से कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की ओर से दाखिल की गई चार्जशीट में कबूलनामे में आरोपी ने बताया कि हत्या के दिन क्या-क्या हुआ था और उसने श्रद्धा (Shraddha Walkar) की डेड बॉडी को किस तरह ठिकाने लगाया था.

आफताब ने अपने कबूलनामे में बताया कि 18 मई 2022 को दोनों की घर के खर्चे को लेकर कहासुनी हो गई थी. श्रद्धा ने उसे गालियां दीं जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या करने की ठान ली. आरोपी ने श्रद्धा को फर्श पर गिराया और उसके ऊपर बैठकर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. 

शव को काटने के लिए खरीदा सामान

आरोपी ने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर जंगल और शहर भर में फेंकने की प्लानिंग की. आरोपी ने शव को काटने के लिए 19 मई को 60 फूटा रोड छत्तरपुर पहाड़ी से एक हार्डवेयर की दुकान से एक हैमर, एक आरी और उसकी तीन ब्लेड खरीदी. इसके अलावा उसने मंदिर वाली रोड छत्तरपुर के पास स्थित एक दुकान से ट्रेश बैग, एक चाकू और एक चॉपर खरीदा था. 

खुद भी हुआ था घायल

इन सब चीजों को बैग में रखकर जब वो घर जा रहा था तो बैग में रखे चाकू से उसके सीधे हाथ पर कट लग गया था. इसके बाद उसने अपने घर के पास में एक डाक्टर से पांच टांके लगवाए थे. आरोपी ने फिर शव के टुकड़े करने शुरू किए. इन टुकड़ों को रखने के लिए उसने 25 हजार रुपये में एक फ्रिज खरीदा था. शव को काटने के बाद आरोपी ने कुछ बॉडी पार्ट ट्रैश बैग में पैक कर दिए थे और कुछ बॉडी पार्ट्स को फ्रिज में रख दिया था. 

शव के टुकड़ों को जंगल में फेंका 

आफताब (Aftab Poonawala) ने श्रद्धा (Shraddha Walkar) के शव के टुकड़ों को छत्तरपुर पहाड़ी के श्मशान घाट के पास वाले जंगल, उत्तरपुर एन्क्लेव के पीछे वाले जंगल, गुरुग्राम की तरफ जाने वाले एमजी रोड और छत्तरपुर पहाड़ी के पास वाले जंगल में फेंका था. कुछ टुकड़ों को उसने पेट्रोल से जला दिया था. 

ये भी पढ़ें- 

Shraddha Murder Case: ‘कई हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंका’, श्रद्धा मर्डर केस में खुलासा, पढ़ें- आफताब का पूरा कबूलनामा

#Shraddha #Murder #Case #Accused #Aftab #Hammer #Blades #Knife #Kill #Shraddha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button