मनोरंजन

Shooting of Gadar 2 completed, this time the story of 1954 to 1971 will be seen on the big screen | ‘गदर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, इस बार बड़े पर्दे पर दिखेगी 1954 से 1971 की कहानी


Shooting of Gadar 2 completed- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/IAMSUNNYDEOL
Shooting of Gadar 2 completed

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘गदर’ (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों फिल्म की शूटिंग सेट से एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर लीक हुआ था जिसमें सनी देओल का एक्शन अवतार नजर आ रहा था। सनी देओल, अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ की रिलीज डेट जब से सामने आई है तब से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। ‘गदर 2’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म में 1954 से 1971 की दिखेगी कहानी

Gadar 2

Image Source : TWITTER/1ROHITCHOUDHARY

Gadar 2

फिल्म 1954 से 1971 तक की टाइमलाइन को फॉलो करेगी और कहानी को वहीं से आगे बढ़ाएगी जहां से पहला पार्ट खत्म हुआ था। सनी देओल और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। एक ट्रक ड्राइवर, तारा सिंह अपनी पाकिस्तानी पत्नी को वापस पाने की उसकी लड़ाई की कहानी बताने वाली इस फिल्म की बॉक्स-ऑफिस पर ‘लगान’ से टक्कर हुई। ‘गदर 2’ में पाकिस्तानी मेजर मलिक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रोहित चौधरी ने अपने ट्विटर पर शूटिंग खत्म होने की तस्वीरें साझा कीं।

रोहित चौधरी ने किया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट किया, ‘फिल्म गदर 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसका हिस्सा बनकर बहुत खास महसूस कर रहा हूं। 11.08.2023 का इंतजार नहीं कर सकता, अब पूरी तरह तैयार हूं।’ फिल्म के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा, जहां ‘गदर’ की कहानी खत्म हुई थी, वहीं से ‘गदर 2’ की कहानी शुरू होती है। दूसरी किस्त 1954 से 1971 के बीच की है। उन्होंने आगे कहा कि कहानी के लेखक शक्तिमान तलवार, जिन्होंने ‘गदर’ लिखी थी, ने इसकी पटकथा भी लिखी है। शूटिंग खत्म होने के बाद, फिल्म अब पोस्ट-प्रोडक्शन में प्रवेश कर चुकी है। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ‘गदर 2’ में गौरव चोपड़ा, अनिल जॉर्ज और मीर सरवर भी हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार है ये एक्ट्रेस, प्रियंका चोपड़ा ने बताया नाम

‘देसी गर्ल’ बनीं अनन्या पांडे ने बहन की शादी में लूटी महफिल, Video में दिखाईं अदाएं

फ्रिज या सूटकेस? स्वरा भास्कर के वेडिंग फंक्शन की तस्वीर देख साध्वी प्राची ने किया अटपटा ट्वीट

Latest Bollywood News


#Shooting #Gadar #completed #time #story #big #screen #गदर #क #शटग #हई #पर #इस #बर #बड #परद #पर #दखग #स #क #कहन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button