मनोरंजन

Shehzada Box Office Day 7 Collection Ant Man 3 Beats Kartik Aaryan Film Collect 32 Corore

[ad_1]

Shehzada Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म शहजादा (Shehzada) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. कमाई के मामले में इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. बहुत कम कलेक्शन के साथ शहजादा का खाता खुला और ये अब भी बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ एक ही डेट पर भारत में रिलीज हुई मार्वल की फिल्म एंटमैन एंड दा वास्प: क्वांटामैनिया (Ant-Man And The Wasp: Quantamania) अच्छी कमाई कर रही है.

बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई शहजादा की शुरुआत

शहजादा ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी शुरुआत की थी. 17 फरवरी को रिलीज हुई इस मूवी ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. यहां तक टिकट की कीमत कम करने जैसी ट्रिक भी काम नहीं आई.

एंटमैन 3 ने शहजादा को चटा दी धूल

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, ‘शहजादा’ ने पहले हफ्ते में टोटल 26.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं, इसके वीकेंड का कलेक्शन सिर्फ 20 करोड़ रुपये रहा है. दूसरी तरफ, मार्वल स्टूडियो की फिल्म एंटमैन एंड दा वास्प: क्वांटामैनिया ने एक हफ्ते में 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है, जो कि ‘शहजादा’ से काफी बेहतर है. 

कार्तिक आर्यन ने फिल्म शहजादा में कृति सैनन के साथ स्क्रीन शेयर किया है. दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है. दिलचस्प बात ये है कि कार्तिक इस मूवी के हीरो ही नहीं बल्कि को-प्रोड्यूसर भी हैं. इस ड्रामा-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है. ‘शहजादा’ में कार्तिक और कृति के अलावा राजपाल यादव, परेश रावल, रोनित रॉय जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है.

पिछले साल छा गई थी कार्तिक की ये फिल्म

बताते चलें कि पिछले साल 2022 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. देश से लेकर विदेशों में भी इस मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई की थी.

यह भी पढ़ें-‘ताज: डिवाइडेड बाय ब्‍लड’ रिलीज से पहले Naseeruddin Shah का बड़ा बयान, कहा- ‘मुगलों ने बुरा किया तो गिरा दो ताजमहल-लाल किला’

#Shehzada #Box #Office #Day #Collection #Ant #Man #Beats #Kartik #Aaryan #Film #Collect #Corore

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button