मनोरंजन

Shehzada box office collection day 1 kartik aaryan kriti sanon starrer movie got great opening Know how many crores earned

[ad_1]

नई दिल्ली: Shehzada Box Office collection Day 1: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फैंस काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. अब क्योंकि कार्तिक की ‘शहजादा’ रिलीज हो गई है, लेकिन ‘पठान’ की रफ्तार भी अभी कम नहीं हुई हैं. साथ कार्तिक की इस फिल्म को हॉलीवुड की ‘एंट मैन 3’ का भी सामना करना पड़ रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ने पहले दिन 7 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म 85 करोड़ रुपयों के बजट में बनी हैं. मेकर्स को महाशिवरात्रि की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है और फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. बात अगर शहजादा की एडवांस बुकिंग कि करें तो भारत में लगभग 1.8 करोड़ नेट है और ओपनिंग डे के लिए प्रमुख राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में इसकी 30,050 टिकटें बेची जा चुकी थी.

संजीव कुमार ने ठुकराया प्रपोजल तो एक्ट्रेस का टूट गया दिल, अधूरी रह गई मोहब्बत, ताउम्र नहीं की शादी!

पसंद आ रही कार्तिक-कृति की केमिस्ट्री
रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी‘शहजादा’में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने निर्मित किया है. ‘शहजादा’ 2020 की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमुलू’ की हिंदी रीमेक है.

‘एंट-मैन 3’ भी नहीं पहुंच रही उम्मीदों के पार
वहीं दूसरी ओर, मार्वल की फिल्‍म ‘एंट-मैन एंड द वास्‍प: क्वांटुमेनिया’ को भी दर्शकों ने बहुत ज्यादा प्यार नहीं दिया है. इस‍ फिल्‍म ने हिंदी वर्जन से 17 फरवरी को महज 2 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है, जबकि अंग्रेजी वर्जन से 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ‘शहाजादा’ की तरह शनिवार और रविवार की छुट्टी से इस फिल्‍म की कमाई बढ़ने की उम्मीद की जा रही है.

Tags: Entertainment news., Kartik aaryan, Kriti Sanon

#Shehzada #box #office #collection #day #kartik #aaryan #kriti #sanon #starrer #movie #great #opening #crores #earned

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button