मनोरंजन

VIDEO: जामकर में रिहाना ने दिया धांसू परफोर्मेंस, एक्साइटमेंट में आकर स्टेज पर जोर से उछलीं राधिका मर्चेंट

[ad_1]

जामनगरः अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने आखिरकार शुक्रवार, 1 मार्च को गुजरात के जामनगर में अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत की. पहले दिन मेहमानों ने किसी और का नहीं बल्कि रिहाना का मेगा परफॉर्मेंस देखा, जिसकी तस्वीरें और वीडियो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए वायरल क्लिप में से एक में वर्ल्ड लेवल पर फेमस सिंगर को अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट के साथ स्टेज पर दिखाया गया है. वीडियो में रिहाना के परफोर्मेंस के साथ राधिका काफी खुश और एक्साइटेड दिखीं. बाद में पॉप सिंगर ने राधिका को हग भी किया.

स्टेज पर सिंगर रिहाना के साथ पूरा अंबानी परिवार भी नजर आया. जहां अनंत अंबानी के पैर थिरकाते नजर आए, वहीं मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता भी चियर करते नजर आए. उनके साथ ईशा के पति आनंद पीरामल भी शामिल हुए जिन्हें आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी बॉलीवुड स्टार्स से सजी हुई है, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पंडा और आदित्य रॉय कपूर जैसी कई हस्तियां शामिल हो रही हैं.

प्री-वेडिंग पार्टी के लिए जान्हवी कपूर, मानुषी छिल्लर, रानी मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा भी जामनगर में हैं. साथ ही जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी समारोह में शामिल हुए, बीते दिन से ही कपल की पिक्स वायरल हो रही हैं. वहीं आलिया भट्ट भी अपने अभिनेता-पति रणबीर कपूर और सास नीतू कपूर के साथ इस मेगा पार्टी का हिस्सा बनी हैं, वे आगे के इवेंट्स में भी नजर आएंगी. 1-3 मार्च के प्री-वेडिंग बैश के दौरान, पहले दिन को एन इवनिंग इन एवरलैंड कहा गया, जिसमें ड्रेस कोड को एलिगेंट कॉकटेल के रूप में लिस्टिड था. अब, दूसरे दिन सुझाए गए ड्रेस कोड जंगल फीवर के साथ ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड की मेजबानी की जाएगी. आखिरी दिन में भी दो कार्यक्रम होंगे. इस शादी फंक्शन्स पर देश और दुनियाभर के लोगों की नजरें बनी हुई हैं.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani, Radhika Merchent


#VIDEO #जमकर #म #रहन #न #दय #धस #परफरमस #एकसइटमट #म #आकर #सटज #पर #जर #स #उछल #रधक #मरचट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button