मनोरंजन

Shah Rukh Khan Pathaan Controversy In Bihar Bhagalpur Srk Film Poster Turn Fire Watch Here

[ad_1]

SRK Pathaan controversy: जिस बात का डर की आखिर वही हुआ, ऐसा माना जा रहा था कि बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर रिलीज के दिन कोई बवाल न हो, लेकिन बिहार में ‘पठान’ की रिलीज के दिन तड़के सुबह काफी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है. जहां सूबे के एक सिनेमाघरों में ‘पठान’ के कुछ आलोचकों ने फिल्म का पोस्टर फाड़ा है और उसमें आग लगा दी है. इस मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. मालूम हो कि शाहरुख खान की ‘पठान’ आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

‘पठान’ को लेकर बिहार में दिखा विरोध

समाचार एजेंसी एएनआई ने 25 जनवरी सुबह अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) की फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर को फाड़ रहे हैं. उसके बाद उन आलोचकों ने इस पोस्टर में आग दी है. दरअसल ये वीडियो बिहार के भागलपुर के एक सिनेमा हॉल का बताया जा रहा है, जहां शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का जमकर विरोध किया गया है. ये वीडियो 24 जनवरी का है.

ऐसे में ‘पठान’ की रिलीज के दिन फिल्म का इस तरह से विरोध प्रदर्शन चर्चा का विषय बन गया है. दूसरी ओर ‘पठान’ की बंपर एडवांस बुकिंग के चलते देशभर के सिनेमाघरों में किंग खान फैंस सुबह 6 बजे ही ‘पठान’ को देखने के लाइन में लगे हुए है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि बिहार के बाद क्या देश के अन्य किसी कोने से ‘पठान’ के विरोध की खबर आती है या नहीं. 

news reels

क्यों हो रहा है ‘पठान’ का विरोध

दरअसल फिल्म ‘पठान’ का विरोध उसके टाइटल को लेकर काफी किया जा रहा है. कई लोगों को मानना है कि ‘पठान’ का टाइटल धार्मिक भावनाओं को आहत करता है. दूसरी ओर ‘पठान’ (Pathaan) की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर काफी विवाद गर्माया है.  कई आलोचकों को कहना है कि इस गाने में अश्लीलता को बढ़ावा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Pathaan Release: ‘पठान’ Shah Rukh Khan को नहीं हिला पाया कंट्रोवर्सी का बवंडर, जानिए इंतजार से बवाल तक की पूरी कहानी


#Shah #Rukh #Khan #Pathaan #Controversy #Bihar #Bhagalpur #Srk #Film #Poster #Turn #Fire #Watch

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button