मनोरंजन

Shah Rukh Khan Pathaan box office collection after 26 days break Bahubali 2 record enter 1000 Crore club mark within week

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘पठान’ को बॉक्स ऑफिस पर रोकना दूसरी फिल्मों के लिए मुश्किल हो रहा है. फिल्म अपने चौथे वीकेंड में भी दर्शकों का आकर्षित कर रही है. ऐसा तब हो रहा है, जब सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में ‘शहजादा’ और ‘आंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटमैनिया’ रिलीज हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘पठान’ ने 26वें दिन 4.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे इसका कुल कलेक्शन 992 करोड़ रुपये हो गया है. लगता है कि फिल्म हफ्ते भर के अंदर 1000 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी.

‘पठान’ को वीकेंड का फायदा मिला, उम्मीद है कि यह सप्ताह के बाकी दिनों में भी ठीक-ठाक कलकेक्शन कर लेगी. यशराज फिल्म्स ने अपने एक निर्णय से दर्शकों को ‘पठान’ देखने के लिए प्रेरित किया है. दरअसल, सोमवार से गुरुवार तक, पीवीआर, इनॉक्स और सिनेपोलिस में दर्शक 110 रुपये में ‘पठान’ देख पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘पठान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 511.42 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करके ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसकी हिंदी वर्जन में कुल कमाई 511.30 करोड़ रुपये है. गौरतलब बात है कि 511.42 करोड़ रुपये में ‘पठान’ के साउथ वर्जन का कलेक्शन भी शामिल है.

Tags: Bahubali, Pathan, Shah rukh khan


#Shah #Rukh #Khan #Pathaan #box #office #collection #days #break #Bahubali #record #enter #Crore #club #mark #week

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button