मनोरंजन

Shah Rukh Khan John Abraham Action Sequence Shoot In Dubai Video From Pathaan Watch Here


Shah Rukh Khan John Abraham Pathaan Shoot Video: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म पठान (Pathaan) में अपने एक्शन अवतार से फैंस का दिल जीत लिया है. जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख के एक्शन सीन्स को बहुत पसंद किया जा रहा है. फिल्म में शाहरुख और जॉन ने एक से एक खतरनाक एक्शन और स्टंट सीक्वेंस किए हैं, जिसे सिल्वर स्क्रीन पर देखकर किसी के भी होश उड़ जाए. ‘पठान’ के अधिकतर एक्शन सीन दुबई में बुर्ज खलीफा के पास शूट हुए हैं. आइये आज जानते हैं कि आखिर ये सीन्स कैसे शूट हुए हैं. 

पठान की शूटिंग का सामने आया वीडियो 

यूट्यूब से पठान फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के एक्शन सीक्वेंस शूटिंग की झलक देखने को मिल रही है. अगर आपने फिल्म देखी होगी तो आपको याद होगा कि शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच पहला फाइट सीक्वेंस दुबई में होता है.

देखिए कैसे शूट हुए एक्शन सीक्वेंस

एक सीन में दोनों सितारे ट्रक के ऊपर फाइट करते हुए दिखते हैं. इसके अलावा एक और सीन में शाहरुख खान हमर गाड़ी पर खड़े होकर जॉन अब्राहम से फाइट करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि केबल सपोर्टिंग के सहारे इन सीन्स को कैसे शूट किया गया था. 

देश और दुनिया में बजा फिल्म का डंका

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पठान मूवी के कलेक्शन को लेकर ताजा आंकड़े जारी किए हैं. उन्होंने बताया कि रिलीज के आंठवें दिन मूवी का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 667 करोड़ रुपये हो चुका है. इसके अलावा भारत में ‘पठान’ 336 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

वाईआरएफ यूनिवर्स की फिल्म की है ‘पठान’

बताते चलें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) वाईआरएफ यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इससे पहले फ्रेंचाइजी की ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस मोटी कमाई की. इस मूवी का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इससे पहले वह टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म वॉर का डायरेक्शन कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें-Kapil Sharma ने अपने शो में Shark Tank की इस जज का उड़ाया मजाक, बातों-बातों में कह दी ये बात

#Shah #Rukh #Khan #John #Abraham #Action #Sequence #Shoot #Dubai #Video #Pathaan #Watch

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button