मनोरंजन

shah rukh khan film pathaan ticket bumper offer makers drop ticket prices to flat Rs 110 अब तक नहीं देखी पठान! मत चूको ये मौका, शाहरुख खान लेकर आए गोल्डन स्कीम

[ad_1]

pathaan ticket bumper offer makers drop ticket prices to flat Rs 110- India TV Hindi

Image Source : PATHAAN
Pathaan

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ को बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। जब से यह फिल्म रिलीज हुई है, इसने कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाए हैं और ऐसा लगता है कि फिल्म का क्रेज जल्द खत्म होने वाला नहीं है। यशराज फिल्म द्वारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ ने भी किंग खान की वापसी को सफल बना दिया है और उनके प्रशंसकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया है।

अपने रिकॉर्ड-तोड़ प्रदर्शन के साथ फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 953 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। कहने की जरूरत नहीं है कि यह फिल्म अब हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए शीर्ष थिएटर चेन ने इस शुक्रवार को पठान दिवस के रूप में मनाने के लिए एक साथ आए हैं और टिकट की कीमतों में कटौती की है। 

जैसा कि तरण आदर्श द्वारा बताया गया है की, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को बॉलीवुड के इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का जश्न मनाने के लिए। पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, मूवीटाइम और मुक्ता2 जैसे शीर्ष थिएटर चेन ने 17 फरवरी 2023 को #PathaanDay के रूप में मनाने के लिए हाथ मिलाया है। उन्होंने फैसला किया है कि इस श्रृंखला के सभी सिनेमाघरों में फिल्म के प्रत्येक टिकट की कीमत 110 रुपये होगी। जी हां, आपने सही पढ़ा रु. 110, यह आज की इंटरनेट पर सबसे अच्छी खबर है। यदि आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, तो आपके लिए इस बड़े सौदे पर मुहर लगाने का समय आ गया है।

इससे पहले फिल्म ‘पठान’ के निर्माताओं ने भी अधिक दर्शकों को आकर्षित करने के लिए टिकटों की कीमत कम करने का फैसला किया था। फिल्म को दुनिया भर से प्यार मिला और शाहरुख ने पिछले चार सालों को भुला दिया। यह निश्चित रूप से किंग खान की वापसी का जश्न है। “शाहरुख खान के कमबैक ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त जीत हासिल की है।”

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएंगे जोरदार ट्विस्ट, अभिमन्यु-आरोही के फैसले से बर्बाद होगी अक्षरा की जिंदगी!

Khatron Ke Khiladi 13: ‘नागिन 7’ के बाद अब सुंबुल तौकीर खान ने रोहित शेट्टी के स्टंट शो पर कही ये बात

‘चाशनी’ से एक्टिंग में डेब्यू करेंगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें बहनों की गोलमाल कहानी

 


#shah #rukh #khan #film #pathaan #ticket #bumper #offer #makers #drop #ticket #prices #flat #अब #तक #नह #दख #पठन #मत #चक #य #मक #शहरख #खन #लकर #आए #गलडन #सकम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button