मनोरंजन

Shah Rukh Khan Film Karan Arjun Action Sequence BTS Video Shared By Pan Nalin Works


Shah Rukh Khan Throwback Video : बड़े पर्दे पर पठान की वापसी ने दर्शकों को थिएटर की ओर खींच लिया है. 4 साल तक सिनेमाघरों से दूर होने के बावजूद भी शाहरुख खान के चाहने वालों ने उन्हें उनकी वापसी पर भर-भर कर प्यार दिया. एक तरफ पठान की धूम हर जगह देखने को मिल रही है तो वहीं शाहरुख खान की पुरानी वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर पैन नालीन ने ‘करण अर्जुन’ के सेट से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक्शन सीक्वेंस शूट करते देख सकते हैं. शाहरुख खान की यह वीडियो सालों पुरानी है जिसमें वह काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं.

करण-अर्जुन के सेट से बीटीएस वीडियो हुआ वायरल

रोमांस किंग शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म करण अर्जुन की दुनिया फैन है, और अगर आप भी करण अर्जुन के एक्शन सीक्वेंस का बीटीएस वीडियो देखना चाहते हैं तो यह वीडियो आपको पैन नालिन वर्क्स के यूट्यूब चैनल पर मिल जाएगा. इस वीडियो को रिलीज हुए मात्र 24 घंटे से भी कम वक्त बीता है और चाहने वालों ने यह वीडियो आग की तरह वायरल कर दी है. इस वीडियो को 573 k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 8000 से भी ज्यादा दर्शकों ने इस वीडियो पर लाइक और कमेंट की बरसात करते हुए इस वीडियो को फिर एक बार वायरल कर दिया है.

शाहरुख खान का एक्शन सीक्वेंस 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान अपनी बीवी को एक तरफ वर्कआउट कराते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरे ही सीन में उन्हें एक्शन करता देखा जा सकता है. फिल्म को शूट करने में शाहरुख खान को किस-किस मुसीबत का सामना करना पड़ा यह आप इस वीडियो में देख सकते हैं. करण अर्जुन के सेट का यह बीटीएस वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान गुंडों की पिटाई किस तरह करते हैं, बच्चों से उन्हें  कितना लगाव है साथ ही वह एक्शन सीन फिल्माते हुए किन-किन चीजों का ध्यान रखते हैं. यह सभी चीजें आपको इस वीडियो में देखने को मिलेंगी.  

Shiv Thakare: कभी दूध और अखबार बेचकर गुजारा चलाने वाले शिव ठाकरे, पहले भी जीत चुके हैं ‘बिग बॉस’ का खिताब

#Shah #Rukh #Khan #Film #Karan #Arjun #Action #Sequence #BTS #Video #Shared #Pan #Nalin #Works

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button